IPL 2020: ब्रेट ली ने डीन जोन्स को दी भावुक श्रद्धांजलि

ब्रेट ली
ब्रेट ली

ब्रेट ली ने दिवंगत पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डीन जोन्स को एक वीडियो से भावुक श्रद्धांजलि दी है। ब्रेट ली ने डीन जोन्स के साथ का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है। ब्रेट ली कहते हैं कि हमने किस तरह दीन के साथ लॉकडाउन में समय बिताया था। ब्रेट ली और डीन जोन्स के साथ इसमें स्कॉट स्टाइरिस भी शामिल हैं।

ब्रेट ली ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि कुछ दिनों पहले डीनो, मैं और स्कॉट स्टाइरिस खुद को व्यस्त रखने का प्रयास करते हुए। जीवन कभी-कभी अच्छा नहीं करता। आप हमेशा एक विनर थे डीनो। इस वीडियो में साफ़ दिखाई देता है कि ब्रेट ली और डीन जोन्स होटल की गैलरी जैसी किसी जगह पर गोल्फ खेलने का आनन्द ले रहे हैं। सबसे पहले ब्रेट ली ने शॉट लगाया औए बाद में डीन जोन्स ने भी एक शॉट मारा।

यह भी पढ़ें: 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने सबसे कम उम्र में टेस्ट डेब्यू किया था

ब्रेट ली ने की थी जोन्स को बचाने की कोशिश

डीन जोन्स को मुंबई में हार्ट अटैक हुआ था और उनकी मौत हो गई थी। उस समय ब्रेट ली ने उन्हें अपने मुंह से सांस देने की कोशिश दी थी लेकिन वह असफल रहे। डीन जोन्स आईपीएल में स्टार नेटवर्क के लिए कमेंट्री करने के लिए मुंबई आए हुए थे। डीन जोन्स को होटल की लॉबी में जोरदार हार्ट अटैक हुआ था। उसके बाद उनकी मृत्यु हो गई। स्टार नेटवर्क ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक बयान जारी किया था। आईपीएल में टीमें काले बैंड हाथों में बांधकर मैदान पर उतरी थी।

डीन जोन्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट और वनडे दोनों प्रारूप में 1984 से लेकर 1994 तक क्रिकेट खेला था। वह टेस्ट की तुलना में वनडे में ज्यादा सफल रहे और 1987 में वर्ल्ड कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य भी थे। ब्रेट ली और कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ वह स्टार नेटवर्क के लिए कमेंट्री के लिए भारत में थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now