Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

छह साल की बच्ची का ऐसा टैलेंट, ब्रेट ली ने भी कहा 'अविश्वसनीय'

  • आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्रेट ली एक बच्ची तनिषा सेन की बैटिंग की तारीफ कर रहे हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 07 Mar 2020, 20:45 IST
photo- t20worldcup official twitter account
photo- t20worldcup official twitter account

जहां एक तरफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी महिला टी20 विश्वकप के फाइनल में पहुंचकर देश का नाम रोशन कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ तनिषा सेन नाम की एक बच्ची ने अपने कौशल से सभी का दिल जीत लिया। उसका शानदार बल्लेबाजी देखकर ब्रेट ली भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके।

आईसीसी ने साझा किया वीडियो

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानि आईसीसी ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें बंगलुरु की एक छह साल की लड़की ने सबसे अपने काबिलियत के दम पर हैरान कर दिया। इस वीडियो में उसकी शानदार बल्लेबाजी की झलक दिखाई दे रही है।


ब्रेट ली का सामना कर रही तनिषा

इस वीडियो में ब्रेट ली बॉलिंग कर रहे हैं जबकि छह साल की तनिषा बल्ला पकड़े उनका सामना कर रही है। टी -20 वर्ल्ड कप के ट्विटर हैंडल पर वीडियो को कैप्शन में तनिषा को भविष्य की स्टार बताया गया है।

ये भी पढ़ें:IPL 2020: क्रिस वोक्स ने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया


ब्रेट ली ने बताया अविश्वसनीय

तनिषा सेन के इस कौशल से महान क्रिकेटर ब्रेट ली भी प्रभावित हो गए। उन्होंने कहा कि "मैं नर्वस हूं, यह ऐसा है जैसे मैं सचिन तेंदुलकर को एक लड़की के रूप में देख रहा हूं जब वह छह साल का था। यह अविश्वसनीय है।" ब्रेट ली का कहना है कि मुझे एक भी कारण नहीं पता कि यह लड़की अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए क्यों नहीं जा सकती

Advertisement

इस क्रिकेटर को मानती हैं आइडल

तनिषा सेन की तुलना भले ही सचिन तेंडुलकर से की जा रही हो लेकिन वो खुद को आइडल सचिन तेंदुलकर को नहीं मानती। उनका कहना है कि उनकी पसंदीदा क्रिकेटर स्मृति मंधाना हैं, न कि तेंदुलकर।

महिला दिवस को होगा फाइनल मुकाबला

ICC महिला T20 विश्व कप 2020 का फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में रविवार 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर होगा। भारत फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मैदान पर उतरेगा।

Published 07 Mar 2020, 20:45 IST
Advertisement
Fetching more content...