Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद ब्रायन लारा ने सुनील गावस्कर को लगाया गले

सुनील गावस्कर
सुनील गावस्कर
SENIOR ANALYST
Modified 25 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ऑस्ट्रेलिया में चैनल 7 के लिए कमेंट्री कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जब सीरीज का समापन हो गया तब चैनल 7 की फेयरवेल पार्टी के दौरान वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने मुझे गले लगा लिया और कहा कि हम जीत गए।

सुनील गावस्कर ने बताया कि वो इस लम्हे को हमेशा याद रखेंगे। उन्होंने बताया कि किस तरह लारा ने उन्हें जीत की बधाई दी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा,

आखिरी दिन चैनल 7 की फेयरवेल पार्टी के दौरान मैं अपना ग्लास लेकर अंदर आया और सभी ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर्स ने मुझे चीयर किया। उसके बाद ब्रायन चार्ल्स लारा ने आकर मुझे लगा लिया और चिल्लाकर बोले "हम जीत गए, हम जीत गए।" ये सीरीज वाकई में जबरदस्त थी। मैं इस लम्हे को हमेशा याद रखुंगा। मेरे पांव अभी भी जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: यो-यो टेस्ट में सबसे ज्यादा स्कोर हासिल करने वाले टॉप-3 भारतीय क्रिकेटर, विराट कोहली का नाम शामिल नहीं

भारत ने तीसरी बार जीती बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी

आपको बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का नाम सुनील गावस्कर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर के नाम पर पड़ा था। भारत ने लगातार तीसरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया है। 2018-19 के दौरे पर भी भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी। वो ऑस्ट्रेलिया में भारत की पहली टेस्ट सीरीज जीत थी।

इस बार की सीरीज के दौरान सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलिया में शेन वॉर्न, रिकी पोंटिंग, एडम गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ जैसे दिग्गजों के साथ कमेंट्री की। भारतीय टीम ने इस बार अपने प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद भी टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया। इस ऐतिहासिक जीत के बाद हर कोई भारतीय टीम की तारीफ कर रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 महान खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे और फैंस उन्हें काफी मिस करेंगे

Published 25 Jan 2021, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now