Create
Notifications

ब्रायन लारा ने मुंबई इंडियंस के परफॉर्मेंस पर जताई चिंता

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के आईपीएल (IPL) के इस सीजन के परफॉर्मेंस पर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने चिंता जताई है। स्लो पिचों पर जिस तरह से मुंबई की टीम का प्रदर्शन रहा है, उससे लारा चिंतित हैं।

मुंबई इंडियंस ने अपने शुरुआती 5 मुकाबले चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले। यहां पर उन्हें 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा जबकि दो मुकाबलों में जीत मिली। अब उनके मैच दिल्ली में होंगे और यहां की पिच का नेचर भी स्लो ही है।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो में ब्रायन लारा ने कहा

"मैं मुंबई इंडियंस के बारे में चिंतित हूं। वे अब दूसरी जगह जा रहे हैं और वहां पर भी पिच थोड़ा धीमा है। अब वे किस तरह से परफॉर्म करेंगे ? मैं उनके परफॉर्मेंस के बारे में काफी चिंतित हूं।"

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स को ओपनिंग करने के लिए भेजा जाना चाहिए, पूर्व दिग्गज का बयान

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने निराश किया है

मुंबई इंडियंस के पास जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर जैसे दिग्गज गेंदबाज हैं। इन गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा है लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने निराश किया है। कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया है। रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 201 रन बनाए हैं।

ब्रायन लारा के मुताबिक स्लो पिचों पर कॉन्फिडेंस का काफी महत्व होगा। उन्होंने कहा

"ये काफी क्लोज टूर्नामेंट है और कुछ भी कहना मुश्किल है। आरसीबी जैसी टीमें जो लगातार जीत रही हैं वो हर वेन्यू पर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ जाएंगी। जिन टीमों के पास कॉन्फि़डेंस नहीं है उन्हें वेन्यू में दिक्कत जरुर होगी। वो पिच को एक प्रॉब्लम के तौर पर देखेंगे।"

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है और देखना ये है कि इसमें उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें: क्रिस लिन ने IPL के बाद ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स को चार्टड प्लेन से बुलाने की मांग की


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...