Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स में चुने जाने के बाद प्रमुख खिलाड़ी ने भारतीय टीम की तरफ से खेलने की इच्छा जताई

सी हरि निशांत
सी हरि निशांत
SENIOR ANALYST
Modified 22 Feb 2021
न्यूज़

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम में चुने जाने के बाद तमिलनाडु के सी हरि निशांत ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। निशांत ने कहा है कि उनका सपना भारतीय टीम की तरफ से खेलने का है।

सी. हरि निशांत ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने नाबाद 92, 47* और फाइनल मुकाबले में 35 रनों की अहम पारी खेली थी। स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने आईपीएल चयन को लेकर प्रतिक्रिया दी। निशांत ने कहा,

मैं हमेशा निरंतरता के साथ बैटिंग करना चाहता था और लॉकडाउन के दौरान अपनी बैटिंग पर काम किया। मुझे पता था कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद टी20 प्रतियोगिता ही होगी। इसलिए मुझे पता था कि क्या करना है और क्या नहीं करना है। मैंने सैय्यद मुश्ताक अली के पहले मुकाबले में शानदार पारी खेली। ये मेरे लिए काफी अच्छी शुरुआथ थी और मैं इसे भुनाना चाहता था। मेरे हिसाब से मुझे 100-120 रन और बनाने थे लेकिन इसके बावजूद मेरे लिए ये टूर्नामेंट काफी अच्छा रहा।

ये भी पढ़ें: युवा खिलाड़ी का बयान, आईपीएल ऑक्शन के दो मिनट बाद विराट कोहली ने मुझे किया था मैसेज

भारतीय टीम की तरफ से खेलना चाहते हैं सी हरि निशांत

हर क्रिकेटर की तरह हरि निशांत भी भारत की तरफ से खेलना चाहते हैं। इसको लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हर कोई अपने देश के लिए खेलना चाहता है और मेरे साथ भी यही है। मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करना है। मैं उस दिशा में काम कर रहा हूं और आईपीएल उसकी तरफ पहला कदम है। मुझे कड़ी ट्रेनिंग करनी पड़ेगी और अपने आपको और आगे ले जाना होगा।

आपको बता दें कि हरि निशांत ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वो टूर्नामेंट में चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

ये भी पढ़ें: "दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कहा कम कीमत की वजह से स्टीव स्मिथ आईपीएल से पहले चोटिल हो सकते हैं"

Published 22 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now