IPL में बेहतर प्रदर्शन करके वो टीम में जगह बना सकते हैं...कैमरन ग्रीन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

IPL 2023: Eliminator - Lucknow Super Giants v Mumbai Indians
IPL 2023: Eliminator - Lucknow Super Giants v Mumbai Indians

कैमरन ग्रीन (Cameron Green) को लेकर ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket Team) के नेशनल सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कैमरन ग्रीन टी20 वर्ल्ड कप के लिए योजनाओं का हिस्सा हैं। जॉर्ज बेली के मुताबिक कैमरन ग्रीन आईपीएल (IPL) में खेलने वाले हैं और वहां पर उनके परफॉर्मेंस पर सबकी निगाहें होंगी।

कैमरन ग्रीन आईपीएल 2024 के दौरान आरसीबी की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बड़ा दांव लगाकर कैमरन ग्रीन को अपनी टीम में शामिल किया था। इसके लिए बैंगलोर ने मुंबई को 17.5 करोड़ रूपये दिए थे। ग्रीन ने आईपीएल 2023 में 16 मैचों में 50.22 की औसत और 160.28 के स्‍ट्राइक रेट से 452 रन बनाए थे। इसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल थे। आरसीबी की टीम यही उम्मीद करेगी कि कैमरन ग्रीन उनके लिए भी उसी तरह का प्रदर्शन करें।

कैमरन ग्रीन टीम की योजनाओं का हिस्सा हैं - जॉर्ज बेली

वहीं जॉर्ज बेली ने इस बात के संकेत दिए हैं कि कैमरन ग्रीन को उनके आईपीएल परफॉर्मेंस के आधार पर टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिल सकती है। उन्होंने कहा,

कैमरन ग्रीन बिल्कुल योजनाओं का हिस्सा हैं। हम सबको पता है कि उन्हें वहां पर आईपीएल में खेलना है और उस दौरान काफी टी20 क्रिकेट उन्हें खेलने को मिलेगा। जो खिलाड़ी कई सारे फॉर्मेट में खेलते हैं उनसे लगातार बात होती रहती है। हम ये सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें वो मिले जिसकी जरूरत है। हम टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय नाम फाइनल करने में लगे हुए हैं और कैमरन ग्रीन निश्चित तौर पर उसका हिस्सा होंगे।

आपको बता दें कि कैमरन ग्रीन एक उपयोगी ऑलराउंडर हैं। बल्लेबाजी में वो टॉप ऑर्डर में बैटिंग करने के अलावा बेहतरीन गेंदबाजी भी कर सकते हैं। इसी वजह से किसी भी टीम में उनकी अहमियत काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment