Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिलने के बाद कैमरन ग्रीन की बड़ी प्रतिक्रिया

कैमरन ग्रीन
कैमरन ग्रीन

वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) की सफेद गेंद टीम में शॉर्ट लिस्ट नहीं हो पाने के बाद कैमरन ग्रीन (Cameron Green) का अगला लक्ष्य एशेज सीरीज है जो दिसम्बर में शुरू होनी है। पिछले साल कैमरन ग्रीन को भारतीय टीम के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था। एशेज का कार्यक्रम घोषित हो गया है और यह 8 दिसम्बर से शुरू होगी।

वेस्टइंडीज दौरे की टीम में शामिल नहीं किये जाने के बाद ग्रीन ने कहा कि मुझे यह बताया गया था कि आपको वास्तविक टीम में शामिल किया गया है लेकिब बाद में कहा गया कि मैं टीम का हिस्सा नहीं हूँ। टीम में बाकी नामों को देखने के बाद कह सकते हैं कि क्यों? पिछले साल बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी टीम में चुने गए हैं लेकिन दुर्भाग्य से मेरा नाम इसमें नहीं है। यह अच्छी टीम है और वास्तव में वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

कैमरन ग्रीन इंग्लैंड के खिलाफ खेलना चाहते हैं

इस साल ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज खेलेगी और इसका कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। कैमरन ग्रीन का लक्ष्य एशेज में खेलना है। एशेज को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सबसे बड़ी सीरीज माना जाता है। ग्रीन ने कहा कि बचपन में एशेज देखते हुए बड़ा हुआ हूँ और इसकी कई यादें मेरे साथ जुड़ी हैं। एश्टन एगर ने 2013 में 98 रन बनाए थे, बाद में इसके बारे में काफी चर्चा हुई थी।

कैमरन ग्रीन
कैमरन ग्रीन

पिछले साल भारतीय टीम के खिलाफ टेस्ट जीवन की शुरुआत करने वाले कैमरन ग्रीन ने अब तक 4 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 236 रन आए हैं। एक अर्धशतकीय पारी उनके बल्ले से निकली है। गेंदबाजी में उन्हें कोई विकेट हासिल नहीं हुआ। इसके अलावा एक वनडे मैच में उन्हें खेलने का मौका मिला है। इसमें उनके नाम 21 रन है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment