Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या को बताया अपना रोल मॉडल, कहा उनसे बल्ला पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं

हार्दिक पांड्या ने चमिका करुणारत्ने को बल्ला गिफ्ट किया
हार्दिक पांड्या ने चमिका करुणारत्ने को बल्ला गिफ्ट किया
SENIOR ANALYST

श्रीलंका के प्रमुख खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) ने भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को अपना रोल मॉडल बताया है। पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 मुकाबले से पहले चमिका करुणारत्ने को एक बल्ला गिफ्ट किया और करुणारत्ने इससे काफी खुश हैं।

मैच के बाद चमिका करुणारत्ने ने हार्दिक पांड्या का आभार प्रकट किया और कहा कि वो खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,

अपने रोल मॉडल हार्दिक पांड्या से बैट पाकर मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अपना बल्ला मुझे देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आप एक बहुत ही शानदार इंसान हैं और इस दिन को मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूलुंगा। भगवान आप पर हमेशा कृपा बनाए रखे।

हार्दिक पांड्या ने ड्रेसिंग रूम से बल्ला मंगाकर करुणारत्ने को दिया

मैच से पहले वॉर्म-अप के दौरान हार्दिक पांड्या ने ड्रेसिंग रूम से एक बल्ला मंगाया। ईशान किशन ने हार्दिक पांड्या को बैट लाकर दिया। इसके बाद उन्होंने वो बैट चमिका करुणारत्ने को दे दिया।

चमिका करुणारत्ने ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। खासकर बल्ले के साथ उनका योगदान काफी अहम था। लोअर ऑर्डर में उन्होंने अच्छी बैटिंग की थी। वहीं पहले टी20 मुकाबले के दौरान उन्होंने दुष्मंथा चमीरा के साथ नई गेंद से गेंदबाजी की। चमीरा को नई गेंद के साथ स्विंग मिली लेकिन करुणारत्ने को उतनी ज्यादा मूवमेंट नहीं मिली। पावरप्ले में उन्होंने सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी की।

इसके बाद जब उन्हें गेंदबाजी पर लगाया गया तो उन्होंने शिखर धवन को आउट करके अपना पहला विकेट चटकाया। करुणारत्ने ने 34 रन देकर एक विकेट लिया और आखिरी ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी की।

आपको बता दें कि श्रीलंका को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए श्रीलंका की टीम 19वें ओवर में 126 रन बनाकर आउट हो गई और उन्हें 38 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now