Create

चेतेश्वर पुजारा ने खेल के चौथे दिन गेंदबाजों को पिच से मदद मिलने की जताई उम्मीद

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने उम्मीद जताई है कि खेल के चौथे दिन गेंदबाजों को पिच से मदद मिलेगी और वो साउथ अफ्रीका को ऑल आउट करने में कामयाब रहेंगे। पुजारा के मुताबिक साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) को बचे हुए रन बनाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका के सामने जीत के लिए 240 रनों का टार्गेट रखा है। लक्ष्य का पीछा करते हुए प्रोटियाज टीम ने दो विकेट पर 118 रन बना लिए हैं और जीत के लिए उन्हें अभी भी 122 रन और चाहिए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान डीन एल्गर 46 और वैन डर डुसेन 11 रन बनाकर क्रीज पर हैं। साउथ अफ्रीका ने अभी तक शानदार बल्लेबाजी की है और इस वक्त काफी मजबूत स्थिति में हैं। देखने वाली बात होगी कि चौथे दिन भारतीय गेंदबाज उन्हें चुनौती दे पाते हैं या नहीं।

चौथे दिन पिच बल्लेबाजी के लिए खराब हो जाएगी - चेतेश्वर पुजारा

हालांकि चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि भले ही भारतीय टीम ज्यादा विकेट अभी तक नहीं चटका पाई है लेकिन चौथे दिन कड़ी चुनौती पेश करेगी। तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद उन्होंने कहा,

एक बल्लेबाज के तौर पर हमेशा रन बनाना अच्छा होता है। खासकर उन पिचों पर जहां चुनौतियां ज्यादा होती हैं और आप बड़े स्कोर नहीं बना सकते हैं। हमने बोर्ड पर रन टांग दिए हैं और इसी वजह से मुकाबला काफी बैलेंस्ड हो गया है। हालांकि भले ही हमने अभी तक ज्यादा विकेट नहीं चटकाए हैं लेकिन पूरा भरोसा है कि कल पिच से गेंदबाजों को मदद मिलेगी।

आपको बता दें कि अगर भारतीय टीम ये मुकाबला जीतती है तो सीरीज उनके नाम हो जाएगी और ये पहली बार होगा जब साउथ अफ्रीका में भारतीय टीम कोई टेस्ट सीरीज जीतेगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...