चेन्नई टेस्ट मैच की पहली पारी में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए चेतेश्वर पुजारा 

(P.C. Twitter @man4_cricket)
(P.C. Twitter @man4_cricket)

चेन्नई टेस्ट मैच की पहली पारी में भारत के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए। कह सकते हैं कि उनकी किस्मत काफी खराब थी, तभी वो इस तरह से आउट हुए। जिस अंदाज में उन्होंने अपना विकेट गंवाया उससे चेतेश्वर पुजारा भी स्तब्ध दिखाई दिए।

भारतीय पारी के दौरान चेतेश्वर पुजारा बेहतरीन तरीके से बैटिंग कर रहे थे। वो 73 रन पर खेल रहे थे और अपने शतक की तरफ बढ़ रहे थे। लेकिन इसी बीच ऑफ स्पिनर डॉमनिक बेस ने एक थोड़ी ढीली गेंद डाली। ये गेंद काफी खराब थी और पुजारा इसे जहां चाहे वहां मार सकते थे। उन्होंने एक जबरदस्त शॉट लगाया लेकिन गेंद शॉर्ट लेग पर खड़े फील्डर से टकराकर हवा में तैर गई और उसके बाद मिड विकेट में खड़े रोरी बर्न्स ने एक आसान सा कैच पकड़ लिया। कह सकते हैं जो गेंद बाउंड्री के बाहर जानी चाहिए थी उस पर पुजारा दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बंगाल की टीम का ऐलान, अनुस्तुप मजूमदार करेंगे कप्तानी

चेतेश्वर पुजारा को विश्वास ही नहीं हुआ कि वो इस तरह से आउट हो गए हैं। उन्हें गुस्से में अपने पैड पर बल्ला भी दे मारा। आप भी देखिए उनके आउट होने का ये वीडियो।

चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत ने की शानदार बल्लेबाजी

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 73 रनों पर चार विकेट गंवाने के बाद चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत ने भारतीय पारी को संभाला। पुजारा ने चौका लगाते हुए 106 गेंदों में अपना 29वां अर्धशतक पूरा किया और पंत ने 40वीं गेंद पर चौका लगाते हुए लगातार तीसरे टेस्ट में अर्धशतक लगाया। दोनों बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी हुई जिसे डॉम बेस ने तोड़ा। बेस ने पंत (91) को भी नर्वस नाइंटीज का शिकार बनाया जो एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे।

ये भी पढ़ें: "ऐसा लगता नहीं है कि जसप्रीत बुमराह का चयन दूसरे टेस्ट मैच के लिए होगा"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता