Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा को सफेद गेंद क्रिकेट में खेलने की उम्मीद है

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा
ANALYST
Modified 29 Jan 2021
न्यूज़

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को भारतीय टीम (Indian Team) के लिए रेड बॉल से ही खेलते हुए हम देखते हैं। इस बीच उन्होंने सफेद गेंद टीम में खेलने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि वह इंडिया के लिए सफेद गेंद क्रिकेट में खेलने की इच्छा रखते हैं। हालांकि चेतेश्वर पुजारा लम्बे समय से भारतीय टीम के लिए सफेद गेंद क्रिकेट नहीं खेले हैं।

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत करते हुए चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि मुझे भारतीय टीम के लिए सफेद गेंद खेलने की उम्मीद है और इसमें कोई संदेह की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के कारण मैंने अभ्यास नहीं किया अन्यथा मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले प्रथम श्रेणी मैच खेला होता। उन्होंने कहा कि मैंने ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले वॉर्म अप मैच खेला। दूसरे खिलाड़ियों के बारे में उनका इशारा था कि वे सभी आईपीएल में खेल रहे थे।

चेतेश्वर पुजारा लम्बे समय से बाहर

सफेद गेंद क्रिकेट में खेलने की बात करने वाले चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के लिए लम्बे समय से कोई वनडे मैच नहीं खेले हैं। चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम के लिए अब तक महज 5 एकदिवसीय मैचों में शिरकत की है। इस दौरान उन्होंने 51 रन बनाए हैं और 27 रन उनका बेस्ट है। 2014 में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपना अंतिम एकदिवसीय मैच खेला था। टी20 क्रिकेट में उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने का मौका अभी तक नहीं मिल पाया है।

Australia v India: 3rd Test: Day 5
Australia v India: 3rd Test: Day 5

ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के दौरान पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को थकाने का काम किया था। क्रीज के एक छोर पर खड़े होकर चेतेश्वार पुजारा ने बेहतरीन तरीके से कंगारू तेज गेंदबाजों के खिलाफ मोर्चा संभाला था। ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में पुजारा ने भारतीय टीम को जीत दिलाने में अपना अहम योगदान दिया। इंग्लैंड के खिलाफ आगामी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वह चेन्नई में है।

Published 29 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now