Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ऋषभ पन्त की ताबड़तोड़ पारी को लेकर चेतेश्वर पुजारा की बड़ी प्रतिक्रिया

PHOTO- BCCI
PHOTO- BCCI
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 07 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने हमेशा की तरह चेन्नई टेस्ट मैच में भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजों को पीछे धकेल दिया। उनके साथ दूसरे छोर पर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) खड़े हुए थे। ऋषभ पन्त के साथ खेलने को लेकर चेतेश्वर पुजारा का बयान आया है। चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि पन्त के साथ खेलना अच्छा लगता है लेकिन उन्हें अभी काफी चीजें सीखनी होगी।

मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी किया जिसमें चेतेश्वर पुजारा ने ऋषभ पन्त के साथ हुई शतकीय साझेदारी का जिक्र किया। पुजारा ने कहा कि हम बीच में बात कर रहे थे और वह इंग्लैंड के गेंदबाजों पर चार्ज कर रहे थे। पन्त को अभी यह सीखना होगा कि कौन सी गेंद को मारना है और कौन सी गेंद पर रुकना है। पुजारा ने यह भी कहा कि पन्त के साथ खेलते हुए अच्छा लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि धीरे-धीरे पन्त की परिपक्वता बढ़ रही है।

ऋषभ पन्त ने खेली थी तूफानी पारी

चेन्नई टेस्ट मैच में जब भारतीय टीम के 4 विकेट महज 73 रन पर गिर गए थे उस समय ऋषभ पन्त बल्लेबाजी करने के लिए आए और उन्होंने अपना तूफानी अंदाज एक बार फिर दिखाया। इंग्लिश गेंदबाज जैक लीच को निशाना बनाते हुए पन्त ने उनको चार छक्के जड़े। तेजी से खेलते हुए पन्त ने पुजारा के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। पन्त ने 91 रन की पारी के लिए महज 88 गेंदों का सामना किया।

दूसरे छोर पर खड़े पुजारा ने भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया लेकिन उनका एक शॉट शॉर्ट लेग के फील्डर से हेलमेट से टकराकर दूसरे फील्डर के हाथों में चला गया और वह 73 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए। दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम का स्कोर 6 विकेट पर 257 रन रहा।

Published 07 Feb 2021, 20:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now