Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय बल्लेबाजी को लेकर दिया बयान

Enter captio
Enter captio
ANALYST
Modified 09 Jan 2021
न्यूज़

सिडनी में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) एक छोर पर काफी लम्बे समय तक टिके रहे लेकिन वह 50 रन बनाकर आउट हो गए। चेतेश्वर पुजारा ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण का सामना करते रहे। भारतीय टीम (Indian Team) पहली पारी में 244 रन बनाकर आउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया को बड़ी बढ़त हासिल हुई। चेतेश्वर पुजारा ने उस पल के बारे में बताया है जब मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम आगे हो गई।

चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया की जबरदस्त गेंदबाजी को क्रेडिट देते हुए कहा कि उन्होंने कसावट भरी गेंदबाजी करते हुए हमें रन बनाने का मौका नहीं दिया। ऋषभ पन्त के आउट होने पर उन्होंने मैच का पासा पलटने की बात कही। उन्होंने कहा कि पन्त के आउट होने के बाद मैं भी आउट हुआ और चीजें ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में चली गई।

चेतेश्वर पुजारा रहे धीमे

गौरतलब है कि भारतीय टीम की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने अर्धशतक जरुर जमाया लेकिन वह 176 गेंदों पर ये रन बनाकर आउट हुए। पुजारा की धीमी बल्लेबाजी का फायदा भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को हुआ और वे दबाव बनाने में सफल रहे। डिफेन्स जरूरी है लेकिन ज्यादा डिफेन्स से गेंदबाजी वाली टीम को ही फायदा होता है और यह दिखा भी। पुजारा की इस पारी की आलोचना भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली।

गौरतलब है कि भारतीय टीम एक समय 4 विकेट पर 180 रन के स्कोर पर थी। इसके बाद विकेट पतन शुरू हुआ और भारतीय टीम पहली पारी में 244 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह आउट होना चौंकाने वाला था। ऑस्ट्रेलिया के पास अब बड़ी बढ़त है और भारतीय टीम के लिए यह खतरे की घंटी है।

Australia v India: 3rd Test: Day 3
Australia v India: 3rd Test: Day 3

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए थे और फील्डिंग के लिए नहीं आए। इस तरह रविन्द्र जडेजा भी चोट के बाद गेंदबाजी के लिए नहीं आए। दोनों की चोट भी चिंता का विषय है।

Published 09 Jan 2021, 16:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now