Create
Notifications

'हमारे पास न्यूजीलैंड को WTC फाइनल में हराने की क्षमता है'

India v England - 4th Test: Day Three
India v England - 4th Test: Day Three
Naveen Sharma
visit

भारत (India) के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने स्वीकार किया कि आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल से पहले इंग्लैंड में दो टेस्ट खेलने का फायदा न्यूजीलैंड को मिलेगा, लेकिन वे इस पहलू से ज्यादा चिंतित नहीं हैं। पुजारा ने यह भी कहा कि हमारे पास इस टूर्नामेंट को जीतने की क्षमता वाली टीम है।

BCCI.TV से बातचीत करते हुए पुजारा ने कहा कि न्यूजीलैंड को फाइनल से पहले यहां 2 टेस्ट खेलने का फायदा होगा लेकिन जब फाइनल की बात आती है, तो हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और हम जानते हैं कि हमारी टीम में अच्छा प्रदर्शन करने और चैंपियनशिप जीतने की क्षमता है। हम उस (न्यूजीलैंड लाभ) के बारे में चिंतित नहीं हैं, हम कोशिश करेंगे और केवल बचे हुए कुछ दिनों पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो हमारे पास अपनी तैयारी के लिए हैं। जो कुछ भी हमारे पास है हम उसका अधिकतम लाभ उठाने का प्रयास करेंगे। अगर हम इन दिनों का सदुपयोग करते हैं तो हमारी टीम फाइनल के लिए आगे होगी।

महामारी में क्रिकेट पर चेतेश्वर पुजारा का बयान

पुजारा ने कहा कि महामारी के दौरान क्रिकेट खेलना चुनौतीपूर्ण रहा है, लोगों ने इसे अच्छी तरह से प्रबंधित किया है। हम एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए हैं क्योंकि हमने एक साथ काफी समय बिताया है।

India v England - 4th Test: Day Two
India v England - 4th Test: Day Two

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम इंग्लैंड में जमकर अभ्यास कर रही है और एक इंट्रास्क्वाड मैच भी खेला है। ऋषभ पन्त ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन जारी रखते हुए यहाँ भी शतक जड़ा. उन्होंने 94 गेंदों में नाबाद 121 रन बनाए। उनके अलावा शुभमन गिल के बल्ले से भी 85 रन की पारी देखने को मिली। इस अभ्यास मैच से टीम इंडिया को जरुर मदद मिलेगी।

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट में बेहतर खेल दिखाया। पहला टेस्ट ड्रॉ रहा लेकिन दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने जीत हासिल करते हुए सीरीज पर कब्जा जमाया।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now