Create

आईपीएल में गुजरात लायंस के लिए खेलना चाहते थे चेतेश्वर पुजारा, दी बड़ी प्रतिक्रिया

गुजरात लायंस और चेतेश्वर पुजारा
गुजरात लायंस और चेतेश्वर पुजारा
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो आईपीएल (IPL) में गुजरात लायंस के लिए खेलना चाहते थे और जब टीम में उनका चयन नहीं हुआ था तब वो काफी निराश हुए थे।

गुजरात लायंस का बेस राजकोट था जो चेतेश्वर पुजारा का होमटाउन था। जब दो सालों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को सस्पेंड किया गया था तब गुजरात लायंस ने 2016 और 2017 के आईपीएल सीजन में हिस्सा लिया था। उस टीम के कप्तान सुरेश रैना था और उसमें रविंद्र जडेजा, प्रवीण कुमार और ब्रेंडन मैक्कल जैसे दिग्गज खिलाड़ी थे।

क्रिकबज्ज पर एक इंटरव्यू के दौरान चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि वो गुजरात लायंस के लिए खेलना पसंद करते। उन्होंने कहा,

जब उनका चयन नहीं हुआ था तब वो काफी निराश हुए थे लेकिन वो चीजें मेरे कंट्रोल में नहीं थीं। अगर मैं उस टीम का हिस्सा होता तो काफी अच्छा होता। हालांकि अब ये चीजें बीत चुकी हैं और मैं इनसे आगे निकल चुका हूं।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के नए विदेशी खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा इस बार हम आईपीएल जरुर जीतेंगे

चेतेश्वर पुजारा लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा सात सीजन के बाद आगामी आईपीएल सीजन में वापसी करेंगे। उन्हें आईपीएल 2021 के लिए एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में खरीदा था। पुजारा ने आखिरी बार पंजाब किंग्स की तरफ से मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला था। उन्होंने उस मुकाबले में 18 गेंद पर 19 रन बनाए थे। पुजारा से पूछा गया कि क्या उन्हें अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला याद है। इस पर उन्होंने कहा,

काफी लंबा वक्त बीत गया है। मैं किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा था। मेरे हिसाब से आखिरी बार मैंने 2014 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था। आईपीएल में वापसी मेरे लिए काफी मायने रखती है। ये दुनिया की बेस्ट टी20 लीग है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल की शुरुआत से पहले विराट कोहली और एबी डीविलयर्स के बीच ट्विटर पर हुई मजेदार बातचीत


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...