Create
Notifications

वेस्टइंडीज की दो महिला खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर आया अपडेट, मैच के दौरान चक्कर खाकर मैदान में गिरी थीं

शिनेल हेनरी
शिनेल हेनरी
Nitesh
ANALYST

वेस्टइंडीज महिला टीम की दो खिलाड़ियों शिनेल हेनरी और चेडियन नेशन के स्वास्थ्य का अपडेट आया है। ये दोनों ही खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान अचानक मैदान में गिर पड़ी थीं। हालांकि अब इन दोनों ही प्लेयर्स की हालत स्थिर है।

शिनेल हेनरी मिड ऑफ पर फील्डिंग करते वक्त चक्कर खाकर गिर पड़ी थीं और चेडियन नेशन भी बीमार हो गई थीं। इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों को हॉस्पिटल ले जाया गया और मैच काफी देर तक रुका रहा।

ये भी पढ़ें: "सूर्यकुमार यादव निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते हैं"

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बयान जारी कर दोनों ही खिलाड़ियों के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया। बयान में कहा गया "शिनेल हेनरी और चेडियन नेशन को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया था। दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त हॉस्पिटल में ही हैं और होश में हैं और उनकी हालत स्थिर है।"

पाकिस्तान टीम की कप्तान ने दोनों खिलाड़ियों के जल्द ठीक होने की कामना की

पाकिस्तान टीम की कप्तान जावेरिया खान ने भी दोनों ही खिलाड़ियों के जल्द ठीक होने की कामना की। एक बयान जारी कर उन्होंने कहा "पूरे पाकिस्तान टीम की दुआएं शिनेल हेनरी और चेडियन नेशन के साथ हैं। हम उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि उनके खिलाफ हम रविवार को होने वाले मैच में खेलेंगे। ये घटनाएं काफी दुखद होती हैं और इससे पूरा ड्रेसिंग रूम हिल जाता है। वेस्टइंडीज टीम को सलाम है जिन्होंने इसके बावजूद मैच खेला।"

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज महिला टीम ने दूसरे मुकाबले में डकवर्थ ल्युईस नियम के तहत पाकिस्तान महिला टीम को 7 रन से हरा दिया। शिनेल हेनरी ने इस मुकाबले में सिर्फ 1 रन बनाए थे और चेडियन नेशन ने 33 गेंद पर 28 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: "जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर और बेन स्टोक्स उपलब्ध नहीं रहते हैं तो राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now