Create

"जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर और बेन स्टोक्स उपलब्ध नहीं रहते हैं तो राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी"

बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर
बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर
reaction-emoji
Nitesh

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) के मुताबिक अगर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबलों के लिए बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर जैसे दिग्गज खिलाड़ी उपलब्ध नहीं रहते हैं तो फिर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी।

राजस्थान रॉयल्स की टीम में इंग्लैंड के कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते हैं। हालांकि इस सीजन केवल जोस बटलर ही नियमित तौर पर टीम के लिए खेलते हुए नजर आए थे। बेन स्टोक्स इंजरी की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। वहीं जोफ्रा आर्चर ने भी चोट की ही वजह से आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था। जबकि लियाम लिविंगस्टोन बायो बबल से होने वाली थकान की वजह से वापस लौट आए थे।

ये भी पढ़ें: वहाब रियाज ने पाकिस्तान टीम में युवा खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व मिलने पर जताई नाराजगी

आईपीएल के सेकेंड फेज से कई विदेशी खिलाड़ी बाहर रह सकते हैं

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को बीच में ही सस्पेंड करना पड़ा था और अब इसके बचे हुए मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे। हालांकि बचे हुए मैचों में विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है।

राजस्थान रॉयल्स के भी ये चार खिलाड़ी टूर्नामेंट में शायद हिस्सा ना लें। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इन खिलाड़ियों के ना खेलने से टीम पर काफी फर्क पड़ेगा।

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा "जोस बटलर आईपीएल में नहीं खेलेंगे। अगर बटलर और आर्चर नहीं रहते हैं तो फिर राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी। इस बात की भी संभावना है कि बेन स्टोक्स भी शायद उपलब्ध ना रहें। उन्होंने कह दिया है कि उनका खेलना काफी मुश्किल होगा क्योंकि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की पॉलिसी है कि वो देश को पहले रखते हैं।

ये भी पढ़ें: सरफराज अहमद के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में डिमोट होने को लेकर पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...