Create
Notifications

सरफराज अहमद के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में डिमोट होने को लेकर पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

सरफराज अहमद
सरफराज अहमद
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में डिमोट किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व खिलाड़ी सलमान बट्ट (Salman Butt) ने कहा है कि सरफराज अहमद काफी लकी हैं कि उन्हें कम से कम कॉन्ट्रैक्ट तो मिला है और लिस्ट से बाहर नहीं किया गया।

पाकिस्तान ने अपनी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का ऐलान कर दिया है। इसमें पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को डिमोट कर दिया गया है। सरफराज अहमद को बी कैटेगरी से सी कैटेगरी में कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: वहाब रियाज ने पाकिस्तान टीम में युवा खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व मिलने पर जताई नाराजगी

सरफराज अहमद की कैटेगरी को लेकर सलमान बट्ट का बयान

सरफराज अहमद को सी कैटेगरी में डालने का सलमान बट्ट ने समर्थन किया है। उनका कहना है कि सरफराज अहमद ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और इसीलिए उनकी कैटेगरी घटाने में कोई हर्ज नहीं है।

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा " कुछ लोगों ने सरफराज अहमद के डिमोशन के बारे में बात की है। मेरे हिसाब से तो सरफराज काफी लकी हैं कि उन्हें कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में जगह मिली है। इन दिनों वो ज्यादा मैच नहीं खेलते हैं। इसी वजह से उन्हें परफॉर्म करने का भी ज्यादा मौका नहीं मिलता है। पिछले साल से उन्होंने जो भी मुकाबले खेले हैं उसमें उनका परफॉर्मेंस भी उतना अच्छा नहीं रहा है। मोहम्मद रिजवान के होने की वजह से उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने 2021-22 के लिए अपनी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का ऐलान कर दिया है। कुल 20 खिलाड़ियों को 12 महीने का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है जो 1 जुलाई 2021 से 30 जून 2022 तक होगा। 9 खिलाड़ी ऐसे रहे जो सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाए।

ये भी पढ़ें: "पूर्व स्पिनर ने इंग्लैंड दौरे के लिए पृथ्वी शॉ का चयन नहीं होने पर जताई हैरानी"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...