Create
Notifications

"पूर्व स्पिनर ने इंग्लैंड दौरे के लिए पृथ्वी शॉ का चयन नहीं होने पर जताई हैरानी"

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
Nitesh
ANALYST

भारत के पूर्व स्पिनर और सेलेक्टर सरनदीप सिंह ने इस बात पर हैरानी जताई है कि इंग्लैंड दौरे के लिए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का चयन नहीं किया गया। पृथ्वी शॉ इस वक्त भारत की लिमिटेड ओवर्स टीम के साथ श्रीलंका के दौरे पर हैं।

दरअसल इंग्लैंड दौरे पर गए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं। वहीं कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि टीम के साथ स्टैंडबाई के तौर पर गए अभिमन्यु ईस्वरन को मौका दिया जा सकता है। हालांकि टीम के पास मयंक अग्रवाल पहले से ही मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: "शाहिद अफरीदी नहीं चाहते थे कि मैं 2009 में कप्तानी करूं क्योंकि वो खुद कप्तान बनना चाहते थे"

पृथ्वी शॉ ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी हैं - सरनदीप सिंह

सरनदीप सिंह इस बात से हैरान हैं कि पृथ्वी शॉ की जगह अभिमन्यु ईस्वरन को टीम में शामिल किया गया, जबकि अनुभव के मामले में पृथ्वी शॉ आगे हैं।

आईएनएस से बातचीत में पूर्व स्पिनर ने कहा "अभिमन्यु ईस्वरन के सेलेक्शन से मैं हैरान हूं। मेरे हिसाब से पृथ्वी इंटरनेशनल लेवल पर एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और वो टेस्ट मैच खेल चुके हैं। वो इस वक्त फॉर्म में भी हैं। उन्हें टीम में शामिल करना चाहिए था। मैं देवदत्त पडीक्कल के बारे में भी सोचता क्योंकि डोमेस्टिक के परफॉर्मेंस को महत्व देना जरूरी है।"

आपको बता दें कि हाल ही में ये भी खबरें आई थीं कि शुभमन गिल की अनुपस्थिति में इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में के एल राहुल को मिडिल ऑर्डर में मौका दिया जा सकता है और हनुमा विहारी को मयंक अग्रवाल के बैकअप ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। अगर मयंक अग्रवाल फेल होते हैं तो फिर हनुमा विहारी भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: केन विलियमसन ने बताया कि WTC जीतने के बाद उन्होंने विराट कोहली के कंधे पर अपना सिर क्यों रखा था

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now