Create
Notifications

केन विलियमसन ने बताया कि WTC जीतने के बाद उन्होंने विराट कोहली के कंधे पर अपना सिर क्यों रखा था

मैच के बाद विराट कोहली से मिलते केन विलियमसन
मैच के बाद विराट कोहली से मिलते केन विलियमसन
Nitesh
ANALYST

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) जीतने के एक हफ्ते बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बताया है कि इस मुकाबले में मिली जीत के बाद उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) के गले लगकर अपना कंधा उनके सिर पर क्यों रखा था। उन्होंने इस बारे में बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

केन विलियमसन के मुताबिक उनके और विराट कोहली के बीच दोस्ती काफी पुरानी है। उनके बीच रिश्ते काफी गहरे हैं और वो एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।

ये भी पढ़ें: "जो टीम WTC के प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर रहे उसे ही फाइनल मैच की मेजबानी करनी चाहिए"

विराट कोहली को लेकर केन विलियमसन का बयान

क्रिकबज्ज से बातचीत में केन विलियमसन ने कहा " विराट कोहली के साथ मेरी दोस्ती कई सालों से है। हमें पता है कि इससे भी बड़ी कई चीजे हैं। ये काफी अच्छा लम्हा था। हमारी दोस्ती और रिलेशनशिप क्रिकेट से भी ज्यादा गहरी है और हम दोनों ही ये चीज काफी अच्छी तरह से जानते हैं।"

केन विलियमसन ने भारतीय टीम की भी तारीफ की और कहा कि जब भी वो खेलते हैं तो एक नया बेंचमार्क स्थापित करते हैं। विलियमसन ने कहा "हमें पता था कि जब भी आप भारत के खिलाफ खेलते हैं तो चाहे जहां भी आप खेलें वो हमेशा काफी चुनौतीपूर्ण होता है। इंडियन टीम सभी फॉर्मेट्स में बेंचमार्क स्थापित करती है। वे दिखाते हैं कि उनके पास कितनी गहराई है और उनके देश की क्रिकेट में कितनी गहराई है।"

आपको बता दें कि केन विलियमसन की अगुवाई में न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला अपने नाम किया। केन विलियमसन ने लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक लगाकर कीवी टीम को जीत दिलाई थी। इस तरह से न्यूजीलैंड पहली बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की विजेता बन गई।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now