Create
Notifications

वहाब रियाज ने पाकिस्तान टीम में युवा खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व मिलने पर जताई नाराजगी

वहाब रियाज
वहाब रियाज
Nitesh

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरे के लिए पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) में शामिल नहीं किए जाने पर निराशा जाहिर की है। उन्होंने सेलेक्शन कमेटी की सोच पर सवालिया निशान उठाए हैं। उनके मुताबिक युवा खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व मिलता है।

पाकिस्तान की टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है जहां उन्हें 3 वनडे और 3 मैचों की ही टी20 सीरीज खेलनी है। इसके बाद टीम पांच टी20 और दो टेस्ट मैचों के लिए वेस्टइंडीज रवाना हो जाएगी। वहाब रियाज को तीनों ही फॉर्मेट्स के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। इसके बाद उन्होंने सेलेक्शन प्रोसेस पर सवाल उठाए हैं।

लाहौर में पत्रकारों से बातचीत में वहाब रियाज ने कहा "जिस तरह से हाल के दिनों में मेरा प्रदर्शन रहा है उसे देखते हुए इंग्लैंड और वेस्टइंडीज टूर के लिए नहीं चुने जाने से मैं निश्चित तौर पर निराश हूं। सेलेक्शन कमेटी टीम चयन के लिए जो क्राइटेरिया अपना रही है वो सवालों के घेरे में है। मेरे हिसाब से जो भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करे उसे सेलेक्ट करना चाहिए। उनके अपने कारण हो सकते हैं लेकिन एक सीनियर परफॉर्मर होने के नाते मैं निराश हूं।"

ये भी पढ़ें: केन विलियमसन ने बताया कि WTC जीतने के बाद उन्होंने विराट कोहली के कंधे पर अपना सिर क्यों रखा था

परफॉर्मेंस के आधार पर टीम का चयन होना चाहिए - वहाब रियाज

वहाब रियाज के मुताबिक सीनियर खिलाड़ी जब तक फिट हैं और अच्छा खेल रहे हैं उनका चयन होना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा "इस साल टी20 वर्ल्ड कप खेलने का सपना मैंने अभी छोड़ा नहीं है। मेरे हिसाब से सीनियर खिलाड़ी जब तक फिट हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तो फिर उन्हें जरूर टीम में सेलेक्ट करना चाहिए। मुझे नहीं पता कि सीनियर खिलाड़ियों के साथ लोगों को क्या दिक्कत है। शायद युवा प्लेयर्स को जो कहा जाता है वो हर बात को मान लेते हैं, जबकि दूसरी तरफ सीनियर्स अपनी राय भी रखते हैं।"

ये भी पढ़ें: "शाहिद अफरीदी नहीं चाहते थे कि मैं 2009 में कप्तानी करूं क्योंकि वो खुद कप्तान बनना चाहते थे"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...