Create
Notifications

"सूर्यकुमार यादव निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते हैं"

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
Nitesh
ANALYST

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार यादव का चयन निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में हो सकता है। वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा साबित हो सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव इस वक्त भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। इस टूर पर टीम इंडिया को 3 वनडे और 3 ही मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है। टीम के कप्तान शिखर धवन हैं और कोच राहुल द्रविड़ हैं। सूर्यकुमार यादव चाहेंगे कि श्रीलंका दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन करके वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करें।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने सूर्यकुमार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस टूर पर उनको सभी मैचों में खेलने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बनाने की रेस में वो सबसे आगे होंगे।

ये भी पढ़ें: "जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर और बेन स्टोक्स उपलब्ध नहीं रहते हैं तो राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी"

सूर्यकुमार यादव को इंटरनेशनल लेवल पर कॉन्फि़डेंस हासिल करना चाहिए - वीवीएस लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा "ये सूर्यकुमार यादव के लिए काफी बड़ा मौका है। मैं चाहता हूं कि वो सभी छह मुकाबले तीन वनडे और तीन टी20 मैचों में खेलें। क्योंकि वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बना सकते हैं। मैं यही चाहता हूं कि सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल लेवल पर भी रन बनाएं और कॉन्फिडेंस हासिल करें।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल और डोमेस्टिक क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करके भारतीय टीम में जगह बनाई। इंटरनेशनल लेवल पर भी उन्होंने अभी तक काफी प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: वहाब रियाज ने पाकिस्तान टीम में युवा खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व मिलने पर जताई नाराजगी

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now