Create
Notifications

क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी के बाद किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो को लेकर बड़ा बयान दिया

क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो
क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो
reaction-emoji
सावन गुप्ता

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धुआंधार पारी के बाद किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। क्रिस गेल ने इन दोनों खिलाड़ियों की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि पोलार्ड और ब्रावो ने उनका काफी सपोर्ट किया और जब वो फॉर्म में नहीं थे तब उनका हौंसला बढ़ाया।

क्रिस गेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले दोनों मुकाबलों में ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। हालांकि तीसरे टी20 मुकाबले में वो अपनी पूरी लय में दिखे और शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। क्रिस गेल ने सिर्फ 38 गेंद पर 4 चौके और 7 छक्के की मदद से 67 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनके अब टी20 क्रिकेट में 14 हजार रन भी पूरे हो गए हैं।

क्रिस गेल ने अपनी पारी किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो को समर्पित की

क्रिस गेल ने अपनी जबरदस्त पारी के बाद पोलार्ड और ब्रावो को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं अपनी ये पारी किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो को समर्पित करना चाहता हूं। किरोन पोलार्ड ने इस सीरीज में अभी तक भले ही एक भी मैच ना खेला हो लेकिन उनकी भूमिका काफी बड़ी रही है। मेरी इस सफलता में उनका बड़ा योगदान है। उन्होंने मुझे बताया कि इस टीम में मेरी अहमियत क्या है और मुझे खुलकर खेलने के लिए कहा। मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने मुझसे बात करके मेरा हौंसला बढ़ाया। आप चाहें जितने महान खिलाड़ी हों लेकिन कभी-कभी आपको बातचीत की जरूरत पड़ती है। किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो ने ये काम किया और मीडिया में भी सपोर्ट किया। इन सीनियर खिलाड़ियों की तारीफ मुझे करनी ही पड़ेगी। इन दोनों खिलाड़ियों ने मेरी सफलता में अहम भूमिका निभाई।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने सेंट लूसिया में खेले गए लगातार तीसरे टी20 मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह हरा दिया है। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट पर 141 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने इस लक्ष्य को 15वें ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टूर्नामेंट्स के लिए संभावित टीम का ऐलान, रोहित शर्मा, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल को किया गया शामिल


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...