क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन के खिलाफ बयान पर दी प्रतिक्रिया

क्रिस गेल
क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल ने कहा है कि वे रामनरेश सरवन के खिलाफ इस्तेमाल किये गए अपने शब्दों पर कायम है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी माना कि इससे वेस्टइंडीज क्रिकेट की छवि खराब हो रही थी इसलिए कैरेबियन प्रीमियर लीग के आयोजकों को मामला खत्म करने का अनुरोध किया। क्रिस गेल ने सरवन को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया। क्रिस गेल अपना करियर जमैका थलावास के साथ खत्म करना चाहते थे लेकिन टीम से उन्हें निकाल दिया गया। क्रिस गेल ने एक वीडियो के जरिये अपनी बात कही।

क्रिस गेल ने कहा "मैंने इस तरह के वीडियो जमैका के फैन्स को बताने के लिए बनाए। दूसरी बार मेरा जमैका थलावास से पलायन हुआ। यह मेरी इच्छा थी कि मैं अपना करियर जमैका के साथ समाप्त करूँ। इस फ्रेंचाइजी के साथ मैंने पीछे दो खिताब जीते थे।"

यह भी पढ़ें: विराट कोहली को केविन पीटरसन ने बताया महान खिलाड़ी

क्रिस गेल अपने बयान पर कायम

गेल ने कहा कि मैं उन वीडियोज में कही गई बातों पर कायम हूँ। मेरे शब्द दिल से कहे गए थे। मुझे इसका अहसास हुआ कि उन कमेंट्स के कुछ शब्दों से सीपीएल, क्रिकेट वेस्टइंडीज और इसके ब्रांड की छवि को खराब रूप में देखा जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि मेरा इरादा इस टी20 टूर्नामेंट को नुकसान पहुंचाने का कभी नहीं रहा है।

क्रिस गेल
क्रिस गेल

गौरतलब है कि क्रिस गेल ने जमैका थलावास टीम से बाहर किये जाने के लिए रामनरेश सरवन को जिम्मेदार मानते हुए हमला किया था। गेल ने कहा कि कुछ खिलाड़ी कोरोना वायरस भी खतरनाक हैं। टीम से बाहर किये जाने के लिए गेल ने सरवन को उत्तरदायी माना। सीपीएल के नए सीजन में उन्हें सेंट लूसिया जूक्स ने शामिल किया है।

क्रिस गेल
क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के लिए 103 टेस्ट मैच और 301 वनडे मैचों में शिरकत करने वाले क्रिक्स गेल ने पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। उन्होंने रामनरेश सरवन के साथ टेस्ट टीम में काफी लम्बे समय तक खेला है। सरवन ने 2016 में संन्यास लिया था। गेल फिलहाल दुनिया भर में अलग-अलग टी20 लीग में खेलते हुए नजर आते हैं। आईपीएल में वे फ़िलहाल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now