Create
Notifications

कोरोना वायरस के चलते क्रिस गेल बने सुपरहीरो, जिम में की बॉक्सिंग

chris gayle
chris gayle
Toolika Shrivastava

दुनियाभर में कोरोनावारय अपना कहर बरसा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। भारत में भी कोरोना के कई केस पॉजिटिव आ चुके हैं और क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ा है। इसके चलते लोगों को अपने घर में कैद होने के लिए मजबूर होना पड़ा है। दुनिया भर में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने 'स्टे एट होम चैलेंज' यानी घर में रहने का चैलेंज लिया है।

बता दें, यह चैलेंज कई क्रिकेटर्स ले चुके हैं। इस चैलेंज के तहत क्रिस गेल ने जो वीडियो शेयर किया है उसे यूजर्स द्वारा काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है और इसपर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं। आप भी देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: घर पर कैद हुए केएल राहुल, कोरोना के कारण अब ऐसे बिता रहे समय

View this post on Instagram

Undisputed champion! 💪🏿

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

इंस्टाग्राम पर जारी इस वीडियो में गेल एक सुपरहीरो के रूप में नजर आ रहे हैं और घर में बने जिम में बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। उनका यह रूप लोगों को काफी पसंद आ रहा है। क्रिस गेल ने इस वीडियो में कैप्शन देते हुए लिखा है कि, 'लोगों का चैम्पियन कभी नहीं हारता है, मैं इसको हरा दूंगा।

बता दें, क्रिस गेल से पहले भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने भी स्टे एट होम चैलेंज लिया था जो कि काफी वायरल हो गया था। इस वीडियो में केएल राहुल कभी बैट-बॉल के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी वीडियो गेम खेलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि क्रिकेटरों के अलावा फुटबॉलरों ने टॉइलेट पेपर चैंलेज लिया था जिसमें वो पैरों से टॉइलेट पेपर को हिट कर रहे थे। श्रेयस अय्यर ने भी इस टॉयलेट पेपर चैलेंज को क्रिकेट का रूप दिया था और बेन स्टोक्स और मनन वोहरा को नॉमिनेट किया था।

चीन से पैदा हुए कोरोना वायरस ने धीरे-धीरे पूरे विश्व को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इसके चलते लोग घर पर रहने के अलग अलग तरीके निकाल रहे हैं और कई मजेदार वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...