Create
Notifications

कोलकाता नाइटराइडर्स का ऑलराउंडर अब इंग्लैंड में खेलेगा

reaction-emoji
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनिंग ऑलराउंडर क्रिस ग्रीन (Chris Green) अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान के स्थान पर टी20 ब्लास्ट के पहले हाफ के लिए मिडिलसेक्स में शामिल होने के लिए तैयार हैं। मुजीब अब टी20 प्रतियोगिता के दूसरे भाग में खेलेंगे। वीजा मामले के कारण वह इंग्लैंड देरी से पहुंचेंगे। वह अंतिम सात ग्रुप मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मुजीब के आगमन में देरी वीजा और रेड लिस्ट में डाले गए देशों से यात्रा पर पाबंदी के कारण हुई। ऐसे में मिडिलसेक्स के पास क्रिस ग्रीन को टीम में शामिल करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचता था। मुजीब को इंग्लैंड में जाने के बाद क्वारंटीन भी होना पड़ेगा, ऐसे में टूर्नामेंट के पहले हाफ में वह नहीं खेल पाएंगे।

27 वर्षीय ग्रीन पहले 2019 में वॉरविकशायर के लिए खेल चुके हैं। वह दुनिया भर में विभिन्न टी20 लीगों में खेले हैं। बिग बैश लीग, इंडियन प्रीमियर लीग (केकेआर) और कैरेबियन प्रीमियर लीग में वह खेल चुके हैं। टी20 क्रिकेट में उनके नाम 108 मैचों में 87 विकेट हैं। इसमें 14 रन देकर 4 विकेट बेस्ट प्रदर्शन और बल्ले से 49 रन उच्चतम स्कोर है।

ग्रीन के शामिल होने पर मिडिलसेक्स के मुख्य कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा कि क्रिस टी20 क्रिकेट में एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और दुनिया भर के टूर्नामेंट में खेले हैं। बिग बैश में सिडनी थंडर में उनका कुछ वर्षों से बहुत बड़ा प्रभाव रहा है और मैं उनके अनुभव के उस धन को मिडिलसेक्स में लाने के लिए उत्सुक हूं। कोविड से निपटने में हमें कुछ सिरदर्द हुआ है, लेकिन मुजीब के आने तक क्रिस अच्छी तरह से कवर करने के लिए स्लॉट को भरेंगे।

उल्लेखनीय है कि यूके में रेड लिस्ट देशों से आने वाले लोगों को वीजा भी देरी से मिल रहा है और इंग्लैंड जाने के बाद उनको सख्त क्वारंटीन से भी गुजरना होता है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...