उम्मीद है कि विराट कोहली और उनकी फैमिली ठीक होगी...इंग्लैंड के प्रमुख ऑलराउंडर ने जताई बड़ी चिंता

South Africa v India - 2nd Test
South Africa v India - 2nd Test

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलने से फैंस को काफी निराशा हुई है लेकिन उम्मीद यही है कि विराट कोहली और उनकी फैमिली ठीक होगी।

दरअसल विराट कोहली निजी कारणों की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बचे हुए तीन मुकाबलों में भी नहीं खेलेंगे। उन्होंने सीरीज के पहले दोनों टेस्ट मैचों में भी हिस्सा नहीं लिया था और अब बाकी बचे तीन मुकाबलों के लिए भी वो उपलब्ध नहीं हैं।

विराट कोहली के नहीं खेलने से फैंस निराश होंगे - क्रिस वोक्स

क्रिस वोक्स ने एएनआई से बातचीत के दौरान विराट कोहली के इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर फैंस काफी निराश होंगे। अगर विराट कोहली इस सीरीज में खेलते तो ये काफी शानदार होता। उम्मीद करता हूं कि वो और उनकी फैमिली ठीक होंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि जब भी वो मैदान में वापसी करें वो काफी अच्छे स्पेस में हों। हम काफी लकी हैं कि विराट कोहली को इतना सारा क्रिकेट खेलते हुए हमने देखा है। ये टेस्ट सीरीज काफी जबरदस्त रही है और मुझे पूरा भरोसा है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी भारत में खेलने का लुत्फ उठा रहे होंगे। भारत क्रिकेट खेलने के लिए काफी बेहतरीन जगह है। मेरे हिसाब से आगे और भी एक्साइटिंग मुकाबले होंगे।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 से 19 फरवरी के बीच राजकोट में खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबर है और जो भी टीम इस मुकाबले में जीतेगी वो सीरीज में आगे हो जाएगी। विराट कोहली का इस सीरीज में नहीं खेलना इंडियन टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment