Create

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स चौथे टेस्ट मैच से पहले वापस घर लौटे

क्रिस वोक्स
क्रिस वोक्स
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस वोक्स (Chris Woakes) भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले वापस स्वदेश लौट गए हैं। वो अब आखिरी मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। क्रिस वोक्स को इस सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के एक प्रवक्ता ने बताया "शेड्यूल के मुताबिक ब्रेक लेने के लिए क्रिस वोक्स वापस घर लौट गए हैं। वो लगभग दो महीने से अपनी फैमिली से दूर थे।"

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह को भारतीय टीम से रिलीज किया गया, बड़ी वजह आई सामने

क्रिस वोक्स को एक भी मैच में मौका नहीं मिला

क्रिस वोक्स ने आखिरी बार टेस्ट मुकाबला अगस्त 2020 में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था और उन्हें भारत के खिलाफ तीनों ही टेस्ट मुकाबले में मौका नहीं मिला था। वहीं पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए वो मेहमान टीम का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि वनडे सीरीज के लिए उनकी वापसी जरुर हो सकती है। भारत और इंग्लैंड के तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी जिसका आयोजन टी20 सीरीज के बाद होगा। वनडे सीरीज के लिए अभी तक इंग्लैंड टीम का ऐलान नहीं हुआ है।

क्रिस वोक्स पहले ऐसे प्लेयर नहीं हैं जो बीच सीरीज के दौरान वापस इंग्लैंड गए हैं। रोटेशन पॉलिसी के तहत इससे पहले जोस बटलर और मोईन अली जैसे खिलाड़ी भी वापस स्वदेश लौट चुके हैं। बटलर की जगह बेन फोक्स को टेस्ट टीम में शामिल किया गया था। वहीं जॉनी बेयरेस्टो पहले दो टेस्ट मुकाबलों से बाहर थे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया।

भारतीय टीम इस वक्त चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है। इंग्लैंड ने पहला मुकाबला जीता था लेकिन दूसरे और तीसरे मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल करके सीरीज में बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की सभी टीमें और प्लेयर्स की लिस्ट


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...