वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज को मुश्किल बताते हुए इंग्लैंड के खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

क्रिस वोक्स की भूमिका काफी अहम होगी
क्रिस वोक्स की भूमिका काफी अहम होगी

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज (WI vs ENG) उनकी टीम के लिए आसान नहीं होने वाली है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है और इस सीरीज के लिए इंग्लिश टीम ने अपने दो अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड का चयन नहीं किया है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने क्रिस वोक्स के हवाले से कहा,

रॉबिन्सन ने अपने करियर की शानदार शुरुआत की है इसलिए स्वाभाविक तौर पर उनकी कमी खलेगी। हालांकि इस वजह से दूसरे लोगों को भी मौका मिलेगा। यह दौरा केवल अवसरों के बारे में नहीं है, हम मैच जीतने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन साथ ही यह किसी को संभावित रूप से टेस्ट में डेब्यू करने का मौका देता है या जो काफी समय से मौके का इंतजार कर रहा है, और दिखाएँ कि वे इसे इस स्तर पर कर सकते हैं।

वोक्स ने आगे कहा,

किसी भी तरह से यह हमारे लिए आसान टेस्ट सीरीज नहीं होने वाली है, हमने पिछले 50 या 60 वर्षों में यहां बहुत सारे टेस्ट मैच नहीं जीते हैं जो मैंने सुना है, इसलिए यह किसी भी तरह से आसान नहीं होने वाला है।

इसके अलावा वोक्स ने यह भी कहा कि एक टीम के रूप में उन्हें साथ में प्रदर्शन करने की जरूरत होगी और हर बार अपने कप्तान के प्रदर्शन पर निर्भर नहीं रह सकते।

पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के 12 खिलाड़ी इस प्रकार हैं

जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो, जैक क्रॉली, बेन फोक्स (विकेटकीपर), डेन लॉरेंस, जैक लीच, एलेक्स लीस, साकिब महमूद, क्रेग ओवर्टन, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और पहला मुकाबला 8 मार्च से एंटीगुआ में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 16 मार्च से बारबाडोस और तीसरा और आखिरी टेस्ट 24 मार्च से ग्रेनाडा में खेला जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now