कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने एम एस धोनी और लसिथ मलिंगा के हेयर स्टाइल को लेकर दी प्रतिक्रिया

कॉलिन डी ग्रैंडहोम
कॉलिन डी ग्रैंडहोम

न्यूजीलैंड के दिग्गज ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin De Grandhomme) ने पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) और तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के बालों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो में उन्होंने इन प्लेयर्स के हेयरस्टाइल को लेकर अपनी राय दी।

आईसीसी के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में कॉलिन डी ग्रैंडहोम से सभी खिलाड़ियों के उनके अनोखे हेयरस्टाइल को रेट करने को कहा गया।

ग्रैंडहोम ने भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के लंबे बालों को 10 में से 6 नंबर दिए। उनके मुताबिक काफी कड़ी मेहनत के बाद इशांत ने अपने बॉल इतने लंबे किए। वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के स्टाइल को उन्होंने 10 में से 9 नंबर दिए।

ये भी पढ़ें: "बारिश होने पर कई क्रिकेटर सोचते हैं कि लगातार बरसात हो ताकि मैच शुरू ही ना हो सके"

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने एम एस धोनी के हेयरस्टाइल को 10 में से 10 नंबर दिए

एम एस धोनी अपने इंटरनेशनल करियर की शुरूआत में काफी लंबे बाल रखा करते थे। उनका हेयर स्टाइल काफी मशहूर भी हुआ था और ग्रैंडहोम ने धोनी को 10 में से 10 नंबर दिए हैं। उन्होंने धोनी के हेयरस्टाइल की तारीफ करते हुए कहा,

धोनी के बाल काफी सीधे थे। वो मुझसे ज्यादा साफ और अच्छे लगते थे। उनका हेयरस्टाइल काफी परफेक्ट था। मैं उन्हें 10 में से 10 नंबर दूंगा।

श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा भी अपने अनोखे हेयरस्टाइल के लिए मशहूर हैं और उनको भी ग्रैंडहोम ने 10 में से 10 मार्क्स दिए हैं।

आपको बता दें कि कॉलिन डी ग्रैंडहोम का हेयर स्टाइल इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। उन्होंने 80 के दशक का "मुलेट" हेयर स्टाइल इस वक्त किया हुआ है। न्यूजीलैंड के बॉलिंग कोच शेन जर्गेनसन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि उनकी पत्नी को ग्रैंडहोम का ये नया हेयरस्टाइल काफी पसंद है।

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन ने बताया कि अगर ऋषभ पंत ने उनकी गेंद पर रिवर्स स्कूप शॉट खेला तो वो क्या करेंगे

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता