न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे से बाहर

England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day Three
England v New Zealand - First LV= Insurance Test Match: Day Three

इंग्लैंड (England) दौरे पर न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। ऑल राउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin De Grandhomme) बचे हुए दौरे से बाहर हो गए हैं। उनको दाएं पाँव की एड़ी में चोट लगी है। इसके कारण वह आगे नहीं खेल पाएंगे। कीवी टीम पहले टेस्ट मैच में पराजय के बाद सीरीज में पीछे चल रही है।

हेनरी निकोल्स के कवर के तौर पर माइकल ब्रैसवेल को टीम में लाया गया था, उनको अब ग्रैंडहोम की जगह टीम में शामिल किया गया है। ग्रैंडहोम को रिकवरी में अभी 10 से 12 सप्ताह का समय लगने वाला है। लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन दूसरे सत्र में उनकी हील बॉलिंग में चोट लग गई और बाद में उन्हें टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा था। इस मुकाबले के चौथे दिन कीवी टीम को पराजय का सामना करना पड़ा था।

हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा कि श्रृंखला में इतनी जल्दी इस चोट को झेलना कॉलिन के लिए एक वास्तविक शर्म की बात है। वह हमारी टेस्ट टीम का एक बड़ा हिस्सा हैं और हम निश्चित रूप से उनको मिस करेंगे। माइकल जैसे खिलाड़ी को बुलाना अच्छा है जो पहले से टीम के साथ थे।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अगला टेस्ट मुकाबला 10 जून से खेला जाना है। यह ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कॉनवे, कैम फ्लेचर (विकेटकीपर), मैट हेनरी, काइल जैमिसन, टॉम लैथम, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साउदी, नील वैगनर, विल यंग, माइकल ब्रेसवेल

Quick Links

Edited by Naveen Sharma