न्यूजीलैंड के दिग्गज ने पाकिस्तान में धुआंधार पारी खेलने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया, टीम को जिताया मैच

Notts Outlaws v Derbyshire Falcons - Vitality Blast T20
Notts Outlaws v Derbyshire Falcons - Vitality Blast T20

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो (Colin Munro) इस वक्त पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं और इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने बुधवार को कराची किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में बेहतरीन पारी खेली और टीम को मैच जिताया है। अपनी इस पारी को लेकर मुनरो ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो पिछले मैच में भी टीम को जीत दिला सकते थे लेकिन ऐसा नहीं कर पाए थे लेकिन इस मुकाबले में उन्होंने गेंद की मेरिट के हिसाब से खेला और टीम को जीत दिलाई।

पाकिस्तान सुपर लीग के 15वें मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाईटेड ने कराची किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कराची किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। जवाब में इस्लामाबाद यूनाईटेड ने इस टार्गेट को 18.3 ओवर में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कॉलिन मुनरो को उनकी जबरदस्त धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस तरह कराची किंग्स को अपने होम ग्राउंड के पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा।

मैंने गेंद की मेरिट के हिसाब से खेला - कॉलिन मुनरो

मुनरो ने इस मैच में 47 गेंद पर 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 82 रनों की विस्फोटक पारी खेली। न्होंने इस पारी के दम पर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। मैच के बाद बातचीत के दौरान मुनरो ने कहा,

टूर्नामेंट का आगाज अच्छा नहीं हुआ था। मैं पिछले मैच में आखिर तक खड़ा रहकर टीम को जिता सकता था और इस मैच में भी मुझे आखिर तक क्रीज पर रहना चाहिए था। हालांकि अच्छी बात ये रही कि हम मुकाबला जीत गए। हमारी बैटिंग हमेशा से अच्छी रही है। विकेट उतनी ज्यादा फ्लैट नहीं थी। मैंने हर एक गेंद को उसकी मेरिट के हिसाब से खेलने की कोशिश की। टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और गेंदबाजों का परफॉर्मेंस लाजवाब रहा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता