Create

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए काउंटी सेलेक्ट इलेवन का ऐलान, कई दिग्गजों को मिली जगह

Nitesh
Australia v England - 5th Test: Day 1
Australia v England - 5th Test: Day 1

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ चार दिवसीय वॉर्म-अप मैच के लिए काउंटी सेलेक्ट इलेवन टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में दिग्गज तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) और डॉम सिब्ली (Dom Sibley) को भी शामिल किया गया है। ये चार दिवसीय मुकाबला 26 मई से चेम्सफोर्ड में खेला जाएगा। नेशनल प्लेयर्स के अलावा केंट के बल्लेबाज बेन क्रॉम्प्टन को भी इस टीम में जगह मिली है। वहीं अलग-अलग काउंटी टीमों के प्लेयर्स को भी इस टीम में शामिल किया गया है।

ओली रॉबिन्सन की अगर बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू इंग्लैंड के लिए 2021 में किया था और अभी तक 9 टेस्ट मैचों में उन्होंने 21.28 की औसत से 39 विकेट चटकाए हैं। वहीं डॉम सिब्ली ने अभी तक कुल मिलाकर 22 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 28.94 की औसत से 1042 रन बनाए हैं। वो अपने टेस्ट करियर में पांच अर्धशतक और दो शतक लगा चुके हैं।

वॉर्म अप मुकाबले खेलने के बाद न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला मुकाबला 2 जून से लॉर्ड्स में खेला जाएगा। दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंग्लैंड टीम की कप्तानी करेंगे और वहीं ब्रेंडन मैक्कलम टीम के हेड कोच होंगे। इंग्लैंड टीम का पूरा मैनेजमेंट बदल गया है। जो रूट की जगह कप्तान बेन स्टोक्स को बनाया गया है। हेड कोच के तौर पर ब्रेंडन मैक्कलम को नियुक्त किया गया है। वहीं रॉब की नए मैनेजिंग डायरेक्टर का पदभार संभाल रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए काउंटी सेलेक्ट इलेवन की टीम इस प्रकार है

जैके ब्लैथरविक (लंकाशायर), माइकल बर्गेस (वार्विकशायर), बेन कॉम्पटन (केंट), बेन गिब्बन (वूरस्टरशायर), निक गबिन्स (हैम्पशायर), टॉम हैन्स (ससेक्स), लिंडन जेम्स (नॉटिंघमशायर), रयान पटेल (सरे), लियाम पैटरसन -व्हाइट (नॉटिंघमशायर), जेमी पोर्टर (एसेक्स), ओली रॉबिन्सन (ससेक्स) और डोम सिबली (वार्विकशायर)।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment