Create
Notifications

सीपीएल 2020 - इस सीजन के सेमीफाइनल का लाइन-अप हुआ तय

Pic Credit - crictracker.com
Pic Credit - crictracker.com
Nitesh

कैरेबियन प्रीमियर लीग यानि सीपीएल 2020 के सेमीफाइनल का लाइन अप तय हो गया है। शनिवार को हुए दो मुकाबलों के बाद ये तय हो गया कि किस टीम का मुकाबला सेमीफाइनल में किससे होगा। सीपीएल के इस सीजन सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चारों टीमें के नाम तो पहले ही तय हो चुके थे लेकिन शनिवार को हुए मैचों के बाद किसका किस टीम से मुकाबला होगा ये भी कंफर्म हो गया है।

सीपीएल के लीग स्टेज मुकाबलों का एक ही दिन शेष रह गया है। 10-10 मैच पूरे होने के बाद लीग स्टेज के सभी मैच खत्म हो जाएंगे। सबसे पहले आपको शनिवार को खेले गए दोनों मैचों का रिजल्ट बता देते हैं। पहले मुकाबले में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट लूसिया ज्यूक्स को 23 रनों से हराया। इस सीपीएल सीजन ट्रिनबागो की ये लगातार 9वीं जीत है और वो अभी तक एक भी मुकाबला हारे नहीं हैं। पहले खेलते हुए ट्रिनबागो ने 5 विकेट पर 175 रन बनाए, जवाब में सेंट लूसिया की टीम 7 विकेट खोकर 152 रन ही बना सकी।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 23-25 खिलाड़ी भारतीय टीम में चुने जाने की उम्मीद

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो डिफेंडिंग चैंपियन बारबाडोस ने जमैका तलावाज को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही बारबाडोस ने सीपीएल के अपने इस सीजन का समापन जीत के साथ किया। वो टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुके थे। बारबाडोस ने इस सीजन 10 मैचों में 3 बार जीत हासिल की और 7 बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

बारबाडोस और जमैका के बीच मैच खत्म होने के बाद इस सीपीएल सीजन का सेमीफाइनल लाइन-अप तय हो गया। अब जमैका का सामना सेमीफाइनल में ट्रिनबागो की टीम से होगा जो जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। जमैका को ट्रिनबागो के खिलाफ मैच से बचने के लिए 2 मैच लगातार जीतने थे ताकि प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर आ सकें। लेकिन इस हार के बाद अब वो चौथे नंबर पर ही रहेंगे और ट्रिनबागो की टीम पहले नंबर पर है। ऐसे में पहले नंबर की टीम का मुकाबला चौथे नंबर की टीम से होगा।

दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले की बात करें तो सेंट लूसिया ज्यूक्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच ये मुकाबला खेला जाएगा। गयाना प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे और सेंट लूसिया तीसरे पायदान पर है।

सीपीएल 2020 का सेमीफाइनल लाइनअप

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स vs जमैका तलावाज

सेंट लूसिया ज्यूक्स vs गयाना अमेजन वॉरियर्स

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने एम एस धोनी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...