Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सीपीएल 2020 -  लेंडल सिमंस की धुआंधार पारी की बदौलत ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने एक और जीत हासिल की

Photo Credit - CPLT20
Photo Credit - CPLT20
Nitesh
CONTRIBUTOR
Modified 03 Sep 2020, 08:48 IST
न्यूज़
Advertisement

सीपीएल 2020 में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम जीत के रथ पर सवार है और कोई इसे अभी तक रोक नहीं पाया है। बुधवार को खेले गए इस सीपीएल सीजन के 23वें मुकाबले में ट्रिनबागो ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 59 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए ट्रिनबागो ने लेंडल सिमंस की धुआंधार पारी की बदौलत 4 विकेट पर 174 रन बनाए, जवाब में सेंट किट्स 7 विकेट खोकर 115 रन ही बना पाई। लेंडल सिमंस प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की इस सीपीएल सीजन ये लगातार 8वीं जीत है और वो अभी तक किसी भी मैच में नहीं हारे हैं। वहीं सेंट किट्स की 8 मैचों में 7वीं हार है और वो टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मोईन अली ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी शानदार पारी का श्रेय कप्तान इयोन मोर्गन को दिया

इससे पहले सेंट किट्स के कप्तान रयाड एमरिट ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि लेंडल सिमंस ने अपनी विस्फोटक पारी से उनके इस फैसले को गलत साबित कर दिया। सिमंस ने 63 गेंद पर 7 चौके और 6 छक्के की मदद से 96 रनों की पारी खेली। एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में वो अपना विकेट गंवा बैठे और शतक पूरा नहीं कर पाए। उनका ये स्कोर इस सीपीएल सीजन का दूसरा सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर है। सिमंस के अलावा डैरेन ब्रावो ने भी 36 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किट्स की टीम ने नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाए। यही वजह रही कि 98 रन तक 7 विकेट उन्होंने गंवा दिए और टीम मुकाबला नहीं जीत पाई। क्रिस लिन ने 46 गेंद पर 34 रनों की धीमी पारी खेली। सिंकदर रजा ने ट्रिनबागो के लिए 15 रन देकर 3 विकेट लिए।

सीपीएल प्वॉइंट्स टेबल अपडेट

8 मैचों में 8 जीत के साथ ट्रिनबागो की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है। वहीं सेंट किट्स की टीम सीपीएल टैली में सबसे निचले पायदान पर है।

संक्षिप्त स्कोर

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स - 174/4 (लेंडल सिमंस 96, डोमिनिक ड्रेक्स 2/35 )

Advertisement

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स - 115/7 (क्रिस लिन 34, सिकंदर रजा 3/15)

ये भी पढ़ें: मैं देखना चाहता हूं कि के एल राहुल इस आईपीएल सीजन क्या करते हैं - गौतम गंभीर

Published 03 Sep 2020, 08:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit