Hindi Cricket News - सीपीएल 2020 जमैका तलावाज के साथ मेरा आखिरी सीजन होगा : आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तलावाज के साथ उनका ये आखिरी सीजन होगा। हाल ही में क्रिस गेल को जमैका तलावाज से रिलीज कर दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने टीम के कोच राम नरेश सरवन पर जमकर निशाना साधा था। वहीं रसेल ने अब अपने इस बयान से सबको चौंका दिया है।

रसेल ने कहा कि अगर कप्तान के तौर पर मैं जमैका तलावाज की पहली पसंद नहीं था तो मुझे दोबारा आकर कप्तानी का ऑफर मत देना। मैं उसे स्वीकार नहीं करुंगा। ये जमैका तलावाज के लिए मेरा आखिरी सीजन हो सकता है। मैं स्पष्ट रुप से ये बता देना चाहता हूं। तलावाज के साथ मेरा एक साल का और कॉन्ट्रैक्ट है और मैं जीतने के लिए खेलुंगा। लेकिन इस टीम के साथ ये मेरा आखिरी सीजन होगा, क्योंकि जो भी चीजें हो रही हैं, उससे मैं तंग आ गया हूं। मैं उस जगह क्रिकेट नहीं खेल सकता, जहां पर मैं कंफर्टेबल ना रहूं।

ये भी पढ़ें: क्रिस गेल ने रामनरेश सरवन पर साधा निशाना, जमैका तलावाज से निकाले जाने को लेकर प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि 2018 में डोपिंग बैन के बाद जब रसेल ने वापसी की थी तो जमैका तलावाज ने उन्हें साइन किया था। उन्होंने टीम के लिए जबरदस्त ऑलराउंडर की भूमिका निभाई और शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि उन्होंने जमैका तलावाज पर काफी सवाल उठाए थे और खुलकर टीम की आलोचना की थी। इसके पीछे उन्होंने एक बड़ा कारण बताया था। रसेल का कहना था कि 2018 में हुए ड्रॉफ्ट के दौरान एक कम्यूनीकेशन गैप था और टीम मैनेजमेंट ने आंद्रे रसेल के सुझावों को नहीं माना था।

आंद्रे रसेल ने इंस्टाग्राम के जरिए फ्रेंचाइजी की आलोचना की थी। उन्होंने लिखा था ' मैं एक ऐसा इंसान हूं जो जीतने के लिए ही खेलता है। मैंने अभी तक 13 टी20 चैंपियनशिप जीती है। अगर मैंने किसी को दोस्त बनाया है तो मुझे उस पर पूरा विश्वास होता है। लेकिन जिस तरह से तलावाज ने चीजों को लिया है, वो गलत है। ड्राफ्ट के दिन मैं उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा था लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now