क्रैग मैकमिलन बांग्लादेश टीम के साथ श्रीलंका नहीं जाएँगे

क्रैग मैकमिलन
क्रैग मैकमिलन

क्रैग मैकमिलन को हाल ही में बांग्लादेश की टीम में बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया था। अब खबर आई है कि क्रैग मैकमिलन ने खुद को श्रीलंका दौरे से अलग कर लिया है। व्यक्तिगत कारणों से क्रैग मैकमिलन ने ऐसा किया है। बांग्लादेश की टीम को श्रीलंका दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए जाना है और क्रैग मैकमिलन इस टीम के नवनियुक्त बल्लेबाज सलाहकार हैं।

नील मैकेंजी के स्थान पर कुछ समय के लिए बांग्लादेश टीम के बल्लेबाजी सलाहकार बनाए गए मैकमिलन ने बीसीबी को बता दिया है। क्रैग मैकमिलन ने कहा है कि पिता के निधन के कारण श्रीलंका के लिए फिक्स किये जा रहे दौरे के लिए मैं उपलब्ध नहीं हो पाऊंगा।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

क्रैग मैकमिलन के फैसले पर बीसीबी का बयान

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन ने कहा कि क्रैग ने कहा कि उनके पिता का देहान्त हो गया है इसलिए वह श्रीलंका दौरे के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। इस समय उनकी सेवाएँ लेना सम्भव नहीं हो पाएगा। हम उनकी स्थिति समझते हैं। इस मुश्किल समय में हमारी सहानुभूति क्रैग और उनके परिवार के साथ है।

क्रैग मैकमिलन
क्रैग मैकमिलन

मैकमिलन और डेनियल विटोरी को बांग्लादेश आने के लिए कहा गया था। इसके बाद फिक्स होने वाले श्रीलंका दौरे के लिए टीम में जाने का कार्यक्रम था। उन्हें क्वारंटीन समस्या का सामना नहीं होने के फैसले के बाद श्रीलंका में सीधा टीम से साथ जुड़ने की योजना पर भी विचार हो रहा था।

श्रीलंका दौरे के लिए बीसीबी को श्रीलंका क्रिकेट की तरफ से 14 दिन क्वारंटीन का नियम मानने के लिए कहा गया है। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने ऐसा करने में समर्थता जताई है। इसके बाद अब श्रीलंका क्रिकेट नए सिरे से क्या कार्यक्रम उन्हें भेजती है, इसे देखना होगा। बांग्लादेश की टीम को श्रीलंका दौरे पर जाकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है जो शायद अगले महीने शुरू हो सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now