Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट बुलेटिन: पूर्व भारतीय खिलाड़ी बना कोच, श्रीलंकाई खिलाड़ी हुआ अरेस्ट, शाहिद अफरीदी की बड़ी प्रतिक्रिया 

क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 05 Jul 2020, 21:32 IST
न्यूज़
Advertisement

श्रीलंकाई खिलाड़ी कुसल मेंडिस को रोड एक्सीडेंट के मामले में किया गया अरेस्ट

श्रीलंका क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी कुसल मेंडिस को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कुसल मेंडिस को रोड एक्सीडेंट के मामले में अरेस्ट किया गया है। उन्होंने अपनी गाड़ी से एक राहगीर को टक्कर मार दी जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया और बाद में उसकी मौत भी हो गई। इसके बाद कुसल मेंडिस को अरेस्ट कर लिया गया।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आविष्कर साल्वी को पुडुचेरी का कोच बनाया गया

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आविष्कर साल्वी को आगामी घरेलू सीजन के लिए पुडुचेरी टीम का हेड कोच बनाया गया है। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ पुडुचेरी ने इस बात की पुष्टि की है और साथ ही में जानकारी दी है कि दिशांत यागनिक टीम के फील्डिंग कोच और ओंकार खानविलकर को सहायक कोच नियुक्त किया है।

आकाश चोपड़ा ने दिल्ली की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का चयन किया है। इस टीम को दिल्ली डेयरडेविल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को मिलाकर बनाया गया है। जैसा कि आपको पता है कि पहले दिल्ली की टीम का नाम दिल्ली डेयरडेविल्स था लेकिन 2019 में उसे बदलकर दिल्ली कैपिटल्स कर दिया गया।

शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम को चौंकाने वाला बयान दिया है। अफरीदी का कहना है कि पाकिस्तान ने भारत को इतनी बुरी तरह हराया है कि वो हमसे माफी मांगते थे। इसके अलावा शाहिद अफरीदी ने अपनी पसंदीदा पारी के बारे में भी बताया है।

क्विंटन डी कॉक दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुने गए

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को मेंस क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया है। क्विंटन डी कॉक को इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका का मेंस क्रिकेटर ऑफ द ईयर भी चुना गया। वहीं महिला क्रिकेट में लौरा वोलवार्ड को दक्षिण अफ्रीका का वुमेंस क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया है। क्विंटन डी कॉक और लौरा वोलवार्ड को 3 अलग-अलग कैटेगरी में सम्मान मिला। क्विंटन डी कॉक के लिए ये काफी बड़ी उपलब्धि है।

Advertisement

सौरव गांगुली ने टी20 फॉर्मेट में खेलने को लेकर दिया बयान 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बताया है कि वो और ज्यादा टी20 क्रिकेट खेलना चाहते थे। सौरव गांगुली को लगता है कि वो क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में खुद को ढाल लेते। सौरव गांगुली अपने करियर में भारत के लिए सिर्फ वनडे और टेस्ट क्रिकेट ही खेले हैं।

सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड विराट कोहली तोड़ सकते हैं- ब्रैड हॉग 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग का मानना है कि विराट कोहली मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 100 अंतर्राष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। सचिन तेंदुलकर को संन्यास लिए 7 साल हो गए हैं और अभी तक कोई भी खिलाड़ी उनके इस रिकॉर्ड के करीब नहीं आया है।

Published 05 Jul 2020, 21:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit