Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 जनवरी 2019 

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:08 IST

Enter caption

क्रिकेट न्यूज़: माइकल क्लार्क ने विराट कोहली को 'सर्वकालिक महान' बल्लेबाज बताया

पूर्व विश्वकप विजेता कप्तान क्लार्क ने कहा है कि " मेरे लिए, विराट कोहली एकदिवसीय क्रिकेट खेलने वाले सबसे महान बल्लेबाज हैं। उन्होंने भारत के लिए जो हासिल किया है, यह देखकर मुझे इस बात को कहने में कोई संदेह नहीं हैं कि, कोहली 'सर्वकालिक महान' बल्लेबाज हैं। क्लार्क ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि, "विराट कोहली अपने देश को जीत दिलाने के लिए जिस जुनून से खेलते हैं, आपको उनके उस जुनून का सम्मान करना होगा। हां, वह एक आक्रामक खिलाड़ी हैं, लेकिन कोई भी उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल नहीं उठा सकता है। उन्होंने भारत के लिए जो कुछ भी हासिल किया है, वह अदभुत है। वह एकदिवसीय मैचों में सबसे महान बल्लेबाज है।"

क्रिकेट न्यूज: चेतेश्वर पुजारा ने 'आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप' को टीम का सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्य बताया

पुजारा ने क्रिकेट नेक्स्ट को बताया, "मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात टेस्ट चैंपियनशिप है, जो इस साल शुरू हो रही है। एक टीम के तौर पर जीतना ( जैसे हमने ऑस्ट्रेलिया में किया है ) और सफलता को जारी रखना हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात होगी। हमने अब विदेशों में जीतना शुरू कर दिया है, और हम जब विदेशों में खेलेंगे एक अलग टीम की तरह, एक अलग स्तर पर खेलेंगे। हम एक टीम के रूप में और भी अधिक आश्वस्त होंगे। मुझे लगता है कि इस दौरे में हमें जो सफलता का मंत्र मिला है, वह भविष्य में आने वाले दौरों में हमारी मदद करेगा।"

AUS vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कर्टिस पैटरसन को शामिल किया गया

ऑस्ट्रेलिया-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज 24 जनवरी से शुरू होने जा रही है। महज़ तीन दिन बाद शुरू हो रही इस सीरीज के लिए टीम में अभी तक फेरबदल जारी है। हाल ही में झाई रिचर्डसन को टीम में शामिल किए जाने के बाद एक नए चेहरे को भी जगह दी गई है। न्यू साउथ वेल्स के बल्लेबाज कर्टिस पैटरसन को मेहमान टीम के खिलाफ अभ्यास मैचों में लगातार शतक जड़ने के इनाम के रूप में टीम में शामिल किया गया है।

Get Cricket News In Hindi Here.

Published 21 Jan 2019, 21:51 IST
Advertisement
Fetching more content...