Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 7 अप्रैल 2018

  • आईपीएल 2018 के पहले मैच में चेन्नई की जीत, दिल्ली डेयरडेविल्स में शामिल हुए लियाम प्लंकेट
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराया मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज से आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत हुई और पहले मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपरकिंग्स ने रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165/4 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने एक गेंद शेष रहते जीत हासिल कर ली। मैन ऑफ़ द मैच ड्वेन ब्रावो ने 30 गेंदों में 68 रन की पारी खेलकर टीम को बेहतरीन जीत दिलाई।


Twitter Reactions: मुंबई इंडियंस vs चेन्नई सुपरकिंग्स  

 


IPL 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स ने कगिसो रबाडा की जगह लियाम प्लंकेट को टीम में शामिल किया दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल के 11वें सीजन के लिए चोटिल कगिसो रबाडा की जगह इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज लियाम प्लंकेट को टीम में शामिल किया है। आईपीएल की नीलामी में प्लंकेट को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था, लेकिन अब उन्हें रबाडा की जगह दिल्ली डेयरडेविल्स ने उनके अनुभव को देखते हुए शामिल किया है। गौरतलब है कि लियाम प्लंकेट के लिए यह आईपीएल का पहला सीजन होगा।
IPL 2018: जसप्रीत बुमराह नियंत्रण और साफ़ दिमाग के साथ मैदान पर उतरना चाहते हैं क्रिकबज़ से बात करते हुए तेज गेंदबाज ने कहा कि आपके पास मिश्रण है लेकिन दिमाग में बहुत साड़ी चीजें भरी रहती है, तो वह ठीक नहीं। खुद के बारे में उन्होंने कहा कि अगर बाहर क्या हो रहा है, उसके बारे में सोचे बिना मैं मैदान पर जाता हूँ तो वह ठीक है। इसके अलावा बुमराह ने कहा कि टीम में बाकी खिलाड़ी भी हैं इसलिए ऐसा नहीं है कि सिर्फ मुझे ही सब करना है।
IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स ने किया थीम सॉंग लॉन्च  


IPL 2018: उद्घाटन समारोह की कुछ झलकियाँ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज से इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां सीजन शुरू हुआ। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पहले मुकाबले से पहले एक बहुत ही रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया और इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी हिस्सा लिया। ऋतिक रोशन जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडेज़, तमन्ना भाटिया, मीका और महान डांसर प्रभु देवा ने दर्शकों का मनोरंजन किया।

Published 08 Apr 2018, 00:28 IST
Advertisement
Fetching more content...