Create
Notifications

वेस्टइंडीज ने अभी तक बांग्लादेश दौरे पर निर्णय नहीं लिया है

New Zealand v West Indies - 1st Test: Day 2
New Zealand v West Indies - 1st Test: Day 2
निरंजन
visit

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने सोमवार को कहा है कि बांग्लादेश दौरे पर अंतिम निर्णय आगामी सप्ताह में लिया जाएगा। वेस्टइंडीज की टीम जनवरी में तीन टेस्ट, तीन वनडे और दो टी20 मुकाबले खेलने के लिए बांग्लादेश जाने वाली है। हालांकि विंडीज बोर्ड ने इस पर फ़िलहाल निर्णय नहीं लिया है लेकिन बांग्लादेश बोर्ड पूरी तरह से तैयार है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड जल्दी ही बांग्लादेश दौरा खत्म करना चाहता है इसलिए दौरे में टी20 और टेस्ट मैचों की संख्या कम हो सकती है। इससे पहले बांग्लादेश बोर्ड ने भी कहा था कि विंडीज बोर्ड अगर आग्रह करेगा तो दौरा छोटा कर दिया जाएगा।

क्रिकेट वेस्टइंडीज का बयान

क्रिकबज से बातचीत में क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने कहा कि उन्हें अपने आगामी बांग्लादेश दौरे के बारे में निर्णय लेना बाकी है, जिस पर उन्हें जल्द ही एक निर्णय की उम्मीद है। दौरे को को लेकर उन्होंने कहा कि इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है। उन्होंने दौरे कि किसी भी चीज़ पर कोई अंतिम निर्णय नहीं होने की बात कही है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज की दो सदस्यीय निरीक्षण टीम ने हाल ही में अगले महीने की श्रृंखला के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा निर्धारित कोविड 19 सुरक्षा प्रोटोकॉल पर संतोष व्यक्त किया। स्केरिट ने कहा कि उन्हें दौरे को अंतिम रूप देने से पहले सब कुछ ध्यान में रखना होगा क्योंकि इसमें बहुत अधिक मैच शामिल हैं।

New Zealand v West Indies - 1st Test: Day 2
New Zealand v West Indies - 1st Test: Day 2

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड उन मैचों फिर से आयोजित करने का सोच रहा है जो कोविड 19 महामारी के कारण रद्द कर दिए गए हैं। बांग्लादेश को मार्च में पाकिस्तान के अपने दौरे को रद्द करना पड़ा और फिर मई में आयरलैंड के उनके सफेद गेंद दौरे को भी रद्द करना पड़ा। उस समय महामारी का प्रकोप काफी ज्यादा था। उन सभी मुकाबलों की भरपाई के लिए बीसीबी अब ज्यादा मैचों का आयोजन चाहता है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now