Create
Notifications

स्टीफन फ्लेमिंग ने चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 22 Apr 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने टीम की ताबड़तोड़ बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। फ्लेमिंग के मुताबिक पिछले सीजन के मुकाबले प्लेयर्स के एट्टीट्यूड में काफी बदलाव आया है और इसी वजह से उनकी टीम इतनी बेहतरीन बैटिंग कर रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की। पहले खेलते हुए सीएसके ने 3 विकेट के नुकसान पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर की टीम 19.1 ओवर में 201 रन बनाकर आउट हो गई। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स दोनों के खिलाफ सीएसके ने 180 से ज्यादा रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: वीवीएस लक्ष्मण ने एबी डीविलियर्स की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्टीफन फ्लेमिंग से चेन्नई सुपर किंग्स की बैटिंग की सफलता का राज पूछा गया। इसके जवाब में कोच ने कहा,

शायद एट्टीट्यूड में बदलाव हुआ है। हमें पता है कि हमारे पास काफी बैटिंग है और इसी वजह से हम रिस्क उठा सकते हैं। इससे आपको एक कॉन्फिडेंस मिलता है। इस मुकाबले में शायद आप अपने प्लेयर्स का सही तरह से यूज नहीं कर पाए लेकिन इससे खिलाड़ियों को आत्मविश्वास जरुर मिलता है।

सीएसके लगातार तीन मुकाबले जीत चुकी है

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन लगातार तीन मुकाबले जीत चुकी है और 6 प्वॉइंट्स के साथ वो अंक तालिका में पहले पायदान पर हैं। उन्हें पहले मुकाबले में हार का सामना जरुर करना पड़ा था लेकिन उसके बाद से उन्होंने शानदार वापसी की है।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से पिछले सीजन सुरेश रैना नहीं खेले थे। हालांकि इस सीजन उनकी वापसी हुई है और इससे टीम की बल्लेबाजी काफी ज्यादा मजबूत हो गई है। मिडिल ऑर्डर में वो एक अहम कड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: जब अमित मिश्रा ने वीरेंदर सहवाग से कहा था कि मेरी सैलरी बढ़ा दो

Published 22 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now