Create
Notifications

जब अमित मिश्रा ने वीरेंदर सहवाग से कहा था कि मेरी सैलरी बढ़ा दो

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 21 Apr 2021
न्यूज़

अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की। उनकी इस शानदार बॉलिंग को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अमित मिश्रा किस तरह के इंसान हैं और इससे जुड़ा एक बड़ा खुलासा भी उन्होंने किया है।

अमित मिश्रा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में चार अहम विकेट चटकाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। वीरेंदर सहवाग ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान अमित मिश्रा को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा,

वो एक ऐसे इंसान हैं जो काफी शांत रहते हैं और सबसे काफी विनम्रता से बात करते हैं। वो सबसे आसानी से घुल-मिल जाते हैं, इसलिए वो अपनी टीम के प्लेयर्स के फेवरिट बन गए हैं। जब उनकी गेंदों पर रन पड़ते हैं तो दूसरे प्लेयर्स को काफी बुरा लगता है। जब वो विकेट लेते हैं तो सब खुश हो जाते हैं। मुझे अभी भी याद है जब उन्होंने आईपीएल में पहली हैट्रिक ली थी तो मैंने उनसे पूछा था कि क्या चाहते हो। इस पर उन्होंने कहा था कि वीरू भाई मेरी सैलरी बढ़ा दो। अब मुझे लगता है कि उन्हें उतनी सैलरी मिल रही होगी।

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह के "नो बॉल" को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

अमित मिश्रा ने दिल्ली कैपिटल्स के चार अहम बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा

चेन्नई की पिच स्पिनरों की मददगार होने की वजह से दिल्ली कैपिटल्स ने अमित मिश्रा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया और उन्होंने इस फैसले को सही साबित किया। अमित मिश्रा ने एक ही ओवर में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को पवेलियन भेज कर बड़ा झटका दिया। रोहित शर्मा जबरदस्त तरीके से बैटिंग कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने किरोन पोलार्ड और इशान किशन का विकेट चटकाकर मुंबई इंडियंस के बड़े स्कोर बनाने की संभावना को खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह के "नो बॉल" को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Published 21 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now