Create

वीवीएस लक्ष्मण ने एबी डीविलियर्स की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डीविलियर्स को शानदार प्लेयर बताया है और कहा है कि रिटायरमेंट के बाद भी वो अपने इनोवेशन और क्रिएटिविटी से लोगों को हैरान कर रहे हैं।

एबी डीविलियर्स ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि वो आईपीएल में आरसीबी की टीम का अहम हिस्सा हैं। इस सीजन आरसीबी ने तीन मुकाबलों में जीत हासिल की है और इनमें से दो मैचों में एबी डीविलियर्स का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने इन दो मुकाबलों में धुआंधार पारियां खेली हैं।

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह के "नो बॉल" को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

आरसीबी की टीम इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है। टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे अपने कॉलम में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा,

एबी डीविलियर्स वास्तव में जबरदस्त खिलाड़ी हैं। आपको ऐसा लगता है आपने उनके सारे शॉट्स देख लिए हैं लेकिन साल दर साल वो और बेहतर होते जाते हैं। उनकी क्रिएटिविटी और इनोवेशन बढ़ता जाता है। वो काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, इसलिए ये देखकर हैरानी होती है कि वो लगातार इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनका फिटनेस भी कमाल का है।

एबी डीविलियर्स ने संन्यास से वापसी की बात कही थी

एबी डीविलियर्स ने इससे पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर के साथ वह बातचीत करेंगे। डीविलियर्स ने कहा कि पिछले साल बाउचर ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं इसमें दिलचस्पी लेता हूं। मैंने भी कहा था कि निश्चित रूप से।

इस सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ डीविलियर्स ने 48 रन की पारी खेली थी। इसके बाद केकेआर के खिलाफ उन्होंने नाबाद 76 रन बनाकर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया था।

ये भी पढ़ें: जयंत यादव ने ब्रेक के बाद मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...