Create
Notifications

जयंत यादव ने ब्रेक के बाद मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 21 Apr 2021
न्यूज़

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के प्रमुख ऑलराउंडर जयंत यादव (Jayant Yadav) ने ब्रेक के बाद मुबंई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल (IPL) में हर प्लेयर को तैयार रहना चाहिए ताकि मौका मिलने पर वो परफॉर्मेंस दे सके।

जयंत यादव ने आईपीएल 2021 का अपना पहला मुकाबला मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई में खेला। उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। बैटिंग में जहां उन्होंने 23 रन बनाए तो वहीं गेंदबाजी में भी 25 रन देकर 1 विकेट चटकाया। हालांकि इसके बावजूद मुंबई इंडियंस को छह विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 137/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने आखिरी ओवर में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। पिछले छह मुकाबलों में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की ये पहली जीत थी।

ये भी पढ़ें: "एम एस धोनी के बाद रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाना चाहिए"

स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल पर जयंत यादव की प्रतिक्रिया

जयंत यादव ने इससे पहले आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के लिए खेला था। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पोर्ट्सकीड़ा की तरफ से पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा,

आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जहां पर आपको हर समय तैयार रहना पड़ता है। टीम में 25 खिलाड़ी होते हैं लेकिन सिर्फ 11 खिलाड़ियों को ही मैदान में उतरने का मौका मिलता है। कप्तान और टीम मैनेजमेंट को आपसे जो जरुरत है उसके हिसाब से ही खेलना होगा। जितने भी प्लेयर खेलते हैं उन सबको अपना - अपना रोल पता होता है। आज के मुकाबले की बात करें तो जैसा कि मैंने कहा कि आईपीएल एक बड़ा टूर्नामेंट है और आपको उसके हिसाब से तैयार रहना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: "एम एस धोनी के बाद रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाना चाहिए"

Published 21 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now