Create
Notifications

"एम एस धोनी के बाद रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाना चाहिए"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बताया है कि एम एस धोनी (MS Dhoni) के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का कप्तान किसे बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी (MS Dhoni) के संन्यास लेने के बाद दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को टीम का कप्तान बनाना चाहिए।

रविंद्र जडेजा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने दो अहम विकेट चटकाए और चार कैच भी पकड़े। चेन्नई सुपर किंग्स ने आसानी से राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने कहा,

आप भले ही कहें कि एम एस धोनी 2-3 मुकाबले और खेलने वाले हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वो इसके बाद नहीं खेलेंगे। इसलिए आपको ये देखना पड़ेगा कि किस प्लेयर के इर्द-गिर्द आप टीम बना सकते हैं। मेरे हिसाब से रविंद्र जडेजा इस तरह के क्रिकेटर हैं जिसके आस-पास मैं टीम बनाना चाहुंगा। मेरे हिसाब से वो बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों में जबरदस्त हैं। उनकी मानसिकता भी काफी शानदार है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने अपनी धीमी पारी को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा इसकी वजह से हम मैच हार सकते थे

रविंद्र जडेजा हर तरह की जिम्मेदारी बखूबी उठा सकते हैं - माइकल वॉन

माइकल वॉन के मुताबिक रविंद्र जडेजा टॉप 4 में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं और अपोजिशन के हिसाब से बॉलिंग की शुरुआत भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

जडेजा एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें आप चौथे नंबर पर बैटिंग करने के लिए भेज सकते हैं, 5वें नंबर पर बैटिंग करा सकते हैं। आप उनसे गेंदबाजी की शुरुआत भी करवा सकते हैं। ये डिपेंड करता है कि कौन बैटिंग कर रहा है। वो इस चीज के लिए तैयार हैं और वे इतने बेहतरीन क्रिकेटर हैं कि ये जिम्मेदारी उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी की बैटिंग को लेकर अजित अगरकर की बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...