Create

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल की तैयारियों के लिए पंजाब किंग्स के पूर्व गेंदबाज को शामिल किया

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के लिए अपनी तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है। यही वजह है कि टीम ने सबसे पहले अपना कैंप लगाया और अब इसी दिशा में उन्होंने एक और बड़ा कदम उठाया है। सीएसके ने पंजाब किंग्स के पूर्व गेंदबाज हार्डस विल्जोएन को नेट गेंदबाज के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में जितने भी गेंदबाज हैं जैसे सैम करन, ड्वेन ब्रावो, लुंगी एन्गिडी और जोश हेजलवुड ये सभी अभी तक चेन्नई नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में हार्डस विल्जोएन ट्रेनिंग कैंप में बल्लेबाजों को बेहतरीन तरीके से तैयारी करा सकते हैं।

हार्डस विल्जोएन को आईपीएल 2021 की नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। उन्होंने अपने करियर में कुल मिलाकर 126 टी20 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 8.12 की इकॉनमी रेट से कुल 140 विकेट चटकाए हैं। आईपीएल में वो किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) की तरफ से खेल चुके हैं। दिलचस्प बात ये है कि हार्डस विल्जोएन चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी के रिश्तेदार भी हैं।

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल के पहले हाफ से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स इस बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करना चाहेगी

आईपीएल की अगर बात करें तो पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का परफॉर्मेंस बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था। पहली बार टीम आईपीएल के प्लेऑफ तक नहीं पहुंची थी। हालांकि इस बार जरुर वो अपने परफॉर्मेंस में सुधार लाना चाहेंगे। शायद एम एस धोनी के लिए ये आखिरी आईपीएल हो ऐसे में वो जरुर चाहेंगे कि इस बार खिताब अपने नाम करें।

सीएसके ने आईपीएल नीलामी में मोईन अली को खरीदा था और इसके अलावा उन्होंने राजस्थान रॉयल्स से रॉबिन उथप्पा को ट्रेड किया था। वहीं टीम के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना भी इस सीजन वापसी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के प्लेयर्स की सफलता का कारण बताया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment