Create
Notifications
Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के प्लेयर्स की सफलता का कारण बताया

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
SENIOR ANALYST
Modified 21 Mar 2021
न्यूज़

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के प्लेयर्स की सफलता के पीछे एक बड़ा कारण बताया है। उनके मुताबिक मुंबई इंडियंस के जितने भी खिलाड़ी हैं वो बिना डरे खेलते हैं और कभी घबराते नहीं हैं। इसी वजह से उन्हें इतनी ज्यादा सफलता मिलती है।

इस वक्त अगर इंडियन टीम की बात करें तो इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में डेब्यू किया है और दोनों ही खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। इसके अलावा रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह भी टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के खिलाफ पांचवे टी20 में मिली हार के बाद इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने बताया कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी बड़े स्टेज पर आकर घबराते नहीं हैं। वे आक्रामक क्रिकेट खेलते हैं और यही उनकी सफलता का राज है। उन्होंने कहा,

इसके पीछे कोई बहुत बड़ा राज नहीं है। बस इतना ही राज है कि वहां पर बिना डरे क्रिकेट खेलने की बात की जाती है। इसलिए जब हम इंटरनेशनल स्टेज पर आते हैं तो वैसी ही क्रिकेट खेलते हैं।

सूर्यकुमार यादव के मुताबिक उन्होंने आईपीएल की तरह भारतीय टीम के लिए भी खेला

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि अपने डेब्यू में वो रोहित शर्मा और इशान किशन जैसा उदाहरण पेश करना चाहते थे जिन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। सूर्यकुमार ने कहा,

जिस तरह से रोहित शर्मा और इशान किशन आईपीएल में खेलते हैं वैसा ही यहां भी खेलते हैं। मुझे भी वही चीज फॉलो करनी थी। जिस तरह मैं मुंबई इंडियंस में खेलता हूं उसी तरह मैंने यहां भी खेला और कुछ अलग करने की कोशिश नहीं की। मैंने केवल अपना नैचुरल गेम खेला और रिजल्ट सबके सामने है। मैं अपने परफॉर्मेंस से काफी खुश हूं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली आईपीएल में करेंगे ओपनिंग, दिया बड़ा बयान

Published 21 Mar 2021, 14:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now