Create
Notifications
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं मिल रहा जोश हेजलवुड का रिप्लेसमेंट, चौंकाने वाली वजह

जोश हेजलवुड
जोश हेजलवुड
SENIOR ANALYST
Modified 04 Apr 2021
न्यूज़

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सामने एक बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है। फ्रेंचाइजी को तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) का कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिल रहा है। इसकी वजह है मुंबई में तेजी से बढ़ रहा कोरोन वायरस।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक जोश हेजलवुड को रिप्लेस करने के लिए सीएसके मैनेजमेंट ने कई प्लेयर्स को एप्रोच किया था। हालांकि इन सभी ने मुंबई में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों की वजह से ये ऑफर ठुकरा दिया। सीएसके की टीम अपने पहले पांच मुकाबले मुंबई में खेलेगी।

ये भी पढ़ें: मयंक अग्रवाल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बिली स्टैनलेक को सबसे पहले कॉन्टैक्ट किया गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद इंग्लैंड के लेफ्ट ऑर्म पेसर रीस टोप्ली को ये ऑफर दिया गया लेकिन उन्होंने भी खेलने से मना कर दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक एक सोर्स ने कहा,

इनमें से कई प्लेयर्स का इंग्लिश काउंटी टीमों के साथ करार है। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से उन्हें आने की परमिशन नहीं मिल रही है। शायद वाइल्ड कार्ड के तौर पर कोई खिलाड़ी आए लेकिन अभी ये समस्या बनी हुई है।

जोश हेजलवुड ने आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस ले लिया था

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जोश हेजलवुड ने अचानक आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। लंबे समय के लिए बायो बबल की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया। इसके अलावा हेजलवु़ड ऑस्ट्रेलिया के इंटरनेशनल मुकाबलों के लिए तैयार रहना चाहते हैं।

जोश हेजलवुड के बाहर होने से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। वो टीम के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक थे और उनके नहीं खेलने से निश्चित तौर पर टीम को बड़ा झटका लगा है। अब देखना ये होगा कि उनकी जगह सीएसके किस गेंदबाज को शामिल करती है।

ये भी पढ़ें: केकेआर टीम से प्रमुख खिलाड़ी बाहर, आरसीबी के पूर्व प्लेयर को किया गया शामिल

Published 04 Apr 2021, 12:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now