Create
Notifications
Advertisement

मयंक अग्रवाल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
SENIOR ANALYST
Modified 04 Apr 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के दिग्गज बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह बनाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनका पूरा ध्यान इस वक्त आईपीएल पर है और वो अभी टी20 वर्ल्ड कप के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ खास बातचीत में मंयक अग्रवाल ने कई सवालों के जवाब दिए। जब उनसे ये पूछा गया कि क्या आईपीएल के जरिए वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए दावेदारी पेश करना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

आईपीएल एक लंबा टूर्नामेंट है और इसमें काफी मैच खेले जाते हैं। मैं खुद को मिले हर मौके का फायदा उठाना चाहुंगा और अपनी टीम को ट्रॉफी जिताने की कोशिश करुंगा। आईपीएल में जब कोई प्लेयर अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसकी काफी चर्चा होती है। जहां तक टी20 वर्ल्ड कप का सवाल है मैं इसके बारे में नहीं सोच रहा हूं। अभी ये टूर्नामेंट काफी दूर है। लेकिन ये जरुर है कि मैं प्रभाव डालना चाहुंगा।

ये भी पढ़ें: केकेआर टीम से प्रमुख खिलाड़ी बाहर, आरसीबी के पूर्व प्लेयर को किया गया शामिल

मयंक अग्रवाल ने भारतीय टीम में कंपटीशन को लेकर भी बयान दिया

मयंक अग्रवाल ने भारतीय टीम में बढ़ रहे कंपटीशन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि इससे उन्हें और बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने आगे कहा,

ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि टीम सभी फॉर्मेट्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वास्तव में मुझे कंपटीशन पसंद है। इससे मुझे और ज्यादा प्रेरणा मिलती है और मैं काफी फोकस्ड हो जाता हूं। मैं चुनौतियों का सामना करते हुए अपने गेम को बेहतर करना चाहता हूं। पिछले दो सालों में इंडियन टीम का स्टैंडर्ड काफी ऊंचा हो गया है और मेरे हिसाब से ये काफी बेहतरीन पल है। जब टीम में कंपटीशन होता है तो उससे प्लेयर्स के अंदर अच्छा प्रदर्शन करने का जज्बा और भी बढ़ जाता है।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिनके लिए ये आखिरी IPL सीजन साबित हो सकता है

Published 04 Apr 2021, 11:14 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now